ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
किओक्सिया कॉरपोरेशन ने उद्योग का पहला[1] 512जीबी ऑटोमोटिव यूएफएस पेश किया
By Deshwani | Publish Date: 18/11/2019 10:55:00 AM
Business Wire India
ऑटोमोटिव सिस्टम्स की अगली पीढ़ी को ज्यादा चाहिए। ज्यादा उन्नत सूचना और मनोरंजन तथा एडीएएस [ADAS[2] सिस्टम्स। ईवेंट डाटा रिकॉर्डिंग के लिए ज्यादा स्टोरेज ज्यादा 3डी मैपिंग के लिए सपोर्ट। एक ऐसे कदम के तहत जो ‘मोर’ यानी ज्यादा को एक वास्तविकता बनाता है, किओक्सिया कॉरपोरेशन (KIOXIA Corporation) ने आज एलान किया कि उसने उद्योग के पहले 512 गीगाबाइट (जीबी) ऑटोमोटिव यूनिवर्सल फ्लैश स्टोरेज[3] (यूएफएस) जेईडीईसी® वर्जन 2.1 एम्बेडेड मेमरी समाधान की सैम्पलिंग शुरू की है। किओक्सिया का ऑटोमोटिव यूएफएस तापमान की विस्तृत रेंज (-40°C to +105°C) को सपोर्ट करता है। भिन्न ऑटोमोटिव एपलीकेशन के लिए आवश्यक एईसी-क्यू100 ग्रेड2[4] आवश्यकताएं पूरी करता है और विस्तारित विश्वसनीयता की पेशकश करता है। 512जीबी उपकरण कंपनी के ऑटोमोटिव यूएफएस की मौजूदा श्रृंखला में शामिल हो गया है और इसमें 16जीबी, 32 जीबी, 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी की क्षमता शामिल है।

ऑटोनोमस वाहन, ज्यादा उन्नत ऑटोमोटिव सूचना और मनोरंजन प्रणाली, डिजिटल क्लस्टर, टेलीमैटिक्स और एडीएएस ना सिर्फ एलीवेटेड ड्राइवर अनुभव मुहैया कराती हैं बल्कि वाहनों के अंदर भंडारण की ज्यादा मांग भी।

उच्च क्षमता की मेमरी की इस मांग की पूर्ति के लिए किओक्सिया के नए 512जीबी ऑटोमोटिव यूएफएस मेमरी का विकास किया गया था जो कंपनी के बीआईसीएस फ्लैश (BiCS FLASH™) 3डी फ्लैश मेमरी और और एक कंट्रोलर के साथ एक अकेले पैकेज में है। 512जीबी ऑटोमोटिव यूएफएस में कई फंक्शन हैं जो ऑटोमोटिव एपलीकेशन की आवश्यकताओं के लिहाज से उपयुक्त है। इनमें “रीफ्लेश”, “थर्मल कंट्रोल” और “विस्तारित डायगनोसिस” शामिल है। “रीफ्रेश” फंक्शन का उपयोग यूएफएस में स्टोर डाटा को रीफ्रेश करने के लिए किया जा सकता है और इससे डाटा का जीवनकाल बढ़ाने में मदद मिलती है। “थर्मल कंट्रोल” फंक्शन उपकरण को उच्च तापमान में ज्यादा गर्म होने से बचाता है। यह उन परिस्थितियों के लिए है जो ऑटोमोटिव एपलीकेशन में पैदा हो सकती हैं। अंत में, “एक्सटेंडेड (विस्तारित) डायगनोसिस” फंक्शन मेजबान प्रोसेसर को उपकरण की स्थिति आसानी से समझने में सहायता करता है।

टिप्पणियां
[1] स्रोत : किओक्सिया कॉरपोरेशन, 14 नवंबर 2019 की स्थिति के अनुसार।
[2] एडीएएस : एडवांस्ड ड्राइविंग असिस्टैंट सिस्टम
[3] यूनिवर्सल फ्लैश स्टोरेज (यूएफएस) एम्बेडेड मेमरी उत्पादों के एक वर्ग के लिए एक ट्रेडमार्क और उत्पाद श्रेणी है जो जेईडीईसी यूएफएस मानक विनिर्देशन के अनुसार बनाए जाते हैं। जेईडीईसी एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है जो जेईडीईसी सॉलिड स्टेट टेक्नालॉजी एसोसिएशन का है।
[4] इलेक्ट्रीकल कंपोनेंट क्वालीफिकेशन रीक्वायरमेंट्स (बिजली के घटकों की योग्यता आवश्यकताएं) जिसे एईसी (ऑटोमोटिव इलेक्ट्रॉनिक्स कौंसिल) द्वारा पारिभाषित किया जाता है।

*नमूना विनिर्देशन बड़े पैमाने पर उत्पादन होने वाले पुर्जों से अलग हो सकता है।
*किओक्सिया उत्पाद के प्रत्येक उल्लेख में : उत्पाद घनत्व घोषित होता है और इसकी पहचान उत्पाद के अंदर मेमरी चिप्स के घनत्व के आधार पर की जाती है। इस उत्पाद की पहचान उत्पाद के अंदर मेमरी चिप(स) के घनत्व के आधार पर की जाती है, न कि अंतिम उपयोगकर्ता द्वारा डाटा स्टोरेज के उपलब्ध मेमरी क्षमता की मात्रा। डाटा एरिया, फॉर्मैटिंग, खराब ब्लॉक और अन्य बाधाओं के कारण उपभोक्ता द्वारा उपयोग की जाने योग्य क्षमता कम होगी और यह मेजबान उपकरण तथा एपलीकेशन के आधार पर अलग हो सकता है।  विवरण के लिए कृपया लागू होने योग्य उत्पाद विनिर्देशन का संदर्भ लें। 1जीबी की परिभाषा = 2^30 बिट्स = 1,073,741,824 बिट्स। एक जीबी की परिभाषा 1जीबी = 2^30 बाइट्स = 1,073,741,824 बाइट्स।

* यहां उल्लिखित कंपनी के नाम, उत्पाद के नाम और सेवा के नाम उनकी संबंधित कंपनियों के ट्रेडमार्क हो सकते हैं।

किओक्सिया के बारे में:

किओक्सिया मेमरी सोल्यूशंस के क्षेत्र में दुनिया भर में अग्रणी है। फ्लैश मेमरी और सॉलिड स्टेट ड्राइव्ज (एसएसडीज) के विकास, उत्पादन और बिक्री के लिए समर्पित है। अप्रैल 2017 में इसकी पूर्ववर्ती तोशिबा मेमरी को तोशिबा कॉरपोरेशन से अलग कर दिया गया था जिसने 1987 में नंद फ्लैश मेमरी की खोज की थी। किओक्सिया दुनिया को मेमरी से ऊपर उठाने के लिए प्रतिबद्ध है और इसके लिए ऐसे उत्पाद तथा सेवाओं और सिस्टम्स की पेशकश करता है जो ग्राहकों के लिए विकल्प और समाज के लिए मेमरी आधारित मूल्य तैयार करते हैं। किओक्सिया की अभिनव 3डी फ्लैश मेमरी टेक्नालॉजी, उच्च घनत्व वाले एपलीकेशन में बिक्स फ्लैश (BiCS FLASH™) स्टोरेज के भविष्य को आकार दे रही है। इनमें उन्नत स्मार्टफोन, पीसी, एसएसडी, ऑटोमोटिव और डाटा सेंटर शामिल हैं।

ग्राहक पूछताछ:
किओक्सिया कॉरपोरेशन
मेमरी सेल्स एंड मार्केटिंग डिविजन
फोन : +81-3-6478-2423
https://business.kioxia.com/en-jp/contact.html

*इस दस्तावेज में उत्पाद की कीमत और विनिर्देशन, सेवा की सामग्री और संपर्क सूचना घोषणा की तारीख को सही है पर बगैर किसी सूचना के बदल सकती है।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20191113006021/en/
 
संपर्क:
मीडिया के लिए पूछताछ:
किओक्सिया कॉरपोरेशन
सेल्स स्ट्रैटेजिक प्लानिंग डिविजन
कोजी तकाहाता
फोन : +81-3-6478-2404 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS