ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
विस्टा इक्विटी पार्टनर्स ने एशिया में अपने विस्तार का एलान किया
By Deshwani | Publish Date: 18/11/2019 11:24:00 AM
Business Wire India
विस्‍टा इक्विटी पार्टनर्स ने आज विस्टा कंसल्टिंग ग्रुप (“वीसीजी”, और विस्टा इक्विटी पार्टनर्स को मिलाकर “विस्टा”) के सिंगापुर कार्यालय के शुभारम्भ का एलान किया। वीसीजी विस्टा की सम्बद्ध परामर्शी इकाई है। विस्टा एंटरप्राइज सॉफ्टवेयर, डाटा और टेक्नोलॉजी-समर्थ व्यवसायों पर केन्द्रित एक अग्रणी निवेश कंपनी है। यह नया कार्यालय वीसीजी के लिए एशिया के मुख्यालय के रूप में काम करेगा। यह कार्यालय इस क्षेत्र में विस्टा की उपस्थिति का विस्तार करेगा और विस्टा की कंपनियों तथा उनके लगभग 14,000 कर्मचारियों को अतितिक्त परिचालनगत सहयोग प्रदान करेगा।
 
सिंगापुर कार्यालय, जो सेंटेनिअल टावर में स्थित है, एशिया के प्रति कंपनी की निरंतर ठोस वचनबद्धता का संकेत है। फिलहाल, इस क्षेत्र में विस्टा पोर्टफोलियो कंपनियों के 20 से अधिक कार्यालय हैं, जिनमें से 13 सिंगापुर में हैं। घोषणा के अंतर्गत विस्टा पोर्टफोलियो कंपनी एप्टियो, जो डिजिटल रूपांतरण को तेज करने वाला सॉफ्टवेयर प्रदाता है, ने सिंगापुर को अपना मुख्यालय बनाया है, क्योंकि यह इस पूरे क्षेत्र में विक्रय और अन्य अवसरों को आगे बढ़ाने पर केन्द्रित है। विस्टा पोर्टफोलियो की एक और कंपनी, आरडीसी ने इस साल के आरम्भ में घोषणा की थी कि यह भी सिंगापुर को अपना एशिया मुख्यालय बना रहा है।
 
विस्टा के संस्थापक, अध्‍यक्ष और सीईओ, रॉबर्ट एफ। स्मिथ ने कहा कि, “प्रौद्योगिकी आधारभूत संरचना और उपक्रम सॉफ्टवेयर में निवेश में तेजी के कारण एशिया में बिज़नेस-टू-बिज़नेस मार्केट का जबरदस्त विकास हो रहा है। इस बदलाव से हमारे पूरे पोर्टफोलियो में महत्वपूर्ण वाणिज्यिक संभावनाओं का निर्माण लगातार जारी है। सिंगापुर में जमीनी उपस्थिति भारत और इस क्षेत्र के अन्य हिस्सों में हमारे व्यापक कार्यकलाप पर आधारित है। इससे हमारे नेटवर्क को ग्राहकों, सहयोगियों, उद्यमियों और प्रौद्योगिकी से जुडी प्रतिभाओं के साथ जुड़ने में मदद मिलेगी और लगातार सफलता के लिए उन्हें तथा विस्टा को मजबूत बनाने के लिए हमारी कंपनियों की वृद्धि के लिए हमारी क्षमता में सुधार होगा।”
 
विस्टा उन निवेश कंपनियों में से एक है जिन्होंने सबसे पहले अपना समर्पित परामर्शी संगठन खड़ा किया था। विस्टा एंटरप्राइज सॉफ्टवेयर कंपनियों में निवेश करने और उन्हें संचालित करने के अपने दो दशकों के अनुभव एवं सर्वश्रेष्ठ कार्यपद्धतियों के साथ काम करती है। यह कंपनी पूँजी और परिचालनगत सपोर्ट के माध्यम से उद्यमियों, संस्थापकों और कार्यकारी अधिकारियों के साथ उनकी कंपनियों की वृद्धि के लिए सहयोग के प्रति संकल्पबद्ध है।
 
विस्टा के सिंगापुर कार्यालय का उदघाटन समारोह शुक्रवार को संपन्न हुआ जिसमें मोनेटरी अथॉरिटी ऑफ़ सिंगापुर और अन्य रणनीतिक साझीदारों के साथ-साथ विस्टा पोर्टफोलियो के विभिन्न अधिकारी, सरकारी अधिकारी और इस पूरे क्षेत्र के बिज़नेस लीडर्स उपस्थित थे।
 
विस्टा इक्विटी पार्टनर्स और विस्टा कंसल्टिंग ग्रुप के विषय में
 
विस्टा इक्विटी पार्टनर्स एक निवेश कंपनी है। इसका मुख्यालय संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएसए) में तथा संचित पूँजीगत वायदों में 52 बिलियन डॉलर से अधिक हित के साथ इसके विभिन्न कार्यालय ऑस्टिन, शिकागो, न्यूयॉर्क सिटी, ओकलैंड एंड सन फ्रांसिस्को में कार्यरत हैं। विस्टा ख़ास तौर पर प्राइवेट इक्विटी, क्रेडिट, पब्लिक इक्विटी और स्थायी पूंजी कारोबारों के क्षेत्र में एंटरप्राइज सॉफ्टवेयर, डाटा और प्रौद्योगिकी-समर्थित संगठनों में निवेश करती है। दीर्घकालीन परिप्रेक्ष्य के साथ एक मूल्य-वर्द्धित निवेशक होने के नाते, विस्टा विभिन्न कंपनियों को उनकी पूरी संभावना हासिल करने के लिए अपनी पेशेवर विशेषज्ञता और बहु-स्तरीय सपोर्ट के माध्यम से सहयोग करती है। विस्टा की समर्पित परामर्शी इकाई, विस्टा कंसल्टिंग ग्रुप विश्व स्टार पर विस्टा की कंपनियों को सपोर्ट करती है। विस्टा का निवेश सम्बन्धी नजरिया एक विशाल दीर्घकालीन पूँजी आधार, प्रौद्योगिकी -अभिमुख कारोबार की संरचना का अनुभव और लचीलापन एवं अवसर उत्पन्न करने वाले प्रमाणित प्रबंधकीय तकनीकों से संचालित है। अधिक जानकारी के लिए कृपया वेबसाइट देखें : www.vistaequitypartners.com
 
तस्‍वीरें/मल्टीमीडिया गैलरी उपलब्‍ध है  :
https://www.businesswire.com/news/home/52129095/en
 
संपर्क :
मीडिया संपर्क  
एलन एच। फ्लीश्मैन
vista@laurelstrategies.com
+1-202-776-7776
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS