ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
गार्टनर के मार्केट गाइड फॉर एआईऑप्‍स प्लेटफॉर्म्स में लगातार दूसरे साल वु-नेट सिस्टम्स का नाम
By Deshwani | Publish Date: 4/12/2019 12:55:00 PM
Business Wire India
भारत के बेंगलुरु में मुख्यालय वाले एक एआई संचालित आईटी ऑपरेशंस (एआइऑप्‍स) प्लेटफॉर्म स्टार्ट-अप वु-नेट सिस्टम्स ने आज बताया कि उसे गार्टनर के मार्केट गाइड फॉर एआइऑप्‍स प्लेटफॉर्म 2019(1) में जगह मिली है। इस मार्केट गाइड में वु-नेट सिस्टम्स को अभिस्वीकृति मिलने का यह लगातार दूसरा वर्ष है।
 
वु-नेट सिस्टम्स के सह-संस्थापक और सीईओ अश्विन रामचंद्रन कहते हैं, "वु-नेट का ध्यान हमेशा एक ऐसा विश्व स्तरीय सॉफ्टवेयर उत्पाद बनाने पर केंद्रित रहा है, जिसे एंटरप्राइज़ उपयोगकर्ता इस्तेमाल में लेना पसंद करें। अपने उत्पाद वु-स्मार्टमैप्सTM के जरिए हम पारंपरिक आईटी मॉनिटरिंग में एक अग्रणी नवाचार लेकर आए हैं। इसमें हमने कस्टमर जर्नी प्लेटफॉर्म के तरीके और वास्तविक आईटी व व्यावसायिक लाभों के लिए प्रमाणित एआई / एमएल एल्गोरिदम का उपयोग किया है। हमने कई अग्रणी बैंकों, भुगतान समाधान प्रदाताओं व एग्रीगेटर्स और अन्य उद्योग वर्टिकल में अपने प्लेटफॉर्म को तैनात किया है, जो व्यापारिक लेनदेन में वास्तविक समय दृश्यता को मुमकिन बनाता है और असाधारण ग्राहक अनुभव देता है, जो पहले संभव नहीं था। हम हाल ही में गार्टनर के मार्केट गाइड फॉर एआइऑप्‍स प्लेटफॉर्म 2019 में जगह मिलने से बहुत खुश हैं और अपने ग्राहकों के लिए एआई / एमएल लाभों को और बढ़ाने को लेकर उत्साह से भरे हैं।"
 
वु-नेट सिस्टम्स का एआइऑप्‍स प्लेटफॉर्म विभिन्न तैनाती के दौरान एक महीने में एक अरब से अधिक लेनदेन का प्रबंधन करता है और ऑन-प्रिमाइस इंफ्रास्ट्रक्चर नोड्स, क्लाउड कंपोनेंट्स, विभिन्न डोमेन में व्यावसायिक अनुप्रयोग लॉग, आईटीआईएम / आईटीएसएम टूल्स और ऑटोमेशन फ्रेमवर्क से लेकर एंटरप्राइज आईटी में विभिन्न प्रकार के एकीकरण का समर्थन करता है। वु-नेट सिस्टम्स की एआई टीम भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान मद्रास के प्रमुख शोधकर्ताओं और एआई विशेषज्ञों के साथ मिलकर एआई / एमएल एल्गोरिदम की रचना, विशिष्ट जरूरतों के अनुरूप तैयार करने, परीक्षण करने और रोलआउट करने का काम करती है। वु-नेट सिस्टम्स को हाल ही में योरस्टोरी से एआई इनोवेशन अवार्ड 2019 मिला है, जो कि उत्पाद नवाचार और ग्राहक पर प्रभाव के लिए एक और अभिस्वीकृति है।
 
वु-नेट सिस्टम्स की उत्पाद यात्रा को माइक्रोसॉफ्ट स्केलअप कार्यक्रम के माध्यम से गति मिली है। माइक्रोसॉफ्ट फॉर स्टार्टअप्स पहल का हिस्सा माइक्रोसॉफ्ट स्केलअप एक ऐसा कार्यक्रम है जो सीरीज ए स्टार्टअप को अपना ग्राहक और राजस्व आधार बढ़ाने में मदद करने वाले प्रौद्योगिकी, गो-टू-मार्केट और सामुदायिक लाभों तक पहुंच प्रदान करता है।


वु-नेट सिस्टम्स सिस्को लॉन्चपैड का भी अलुमिनी है। सिस्को लॉन्चपैड बी 2 बी टेक स्टार्टअप को विश्व स्तर पर अपने उद्यमों को ऊंचा उठाने में मदद करने के उद्देश्य से एक संरचित, मजबूत त्वरक कार्यक्रम संचालित करता है।
 
उद्योग से मिली मान्यता:
  • गार्टनर, इंक. में मान्यता- "कूल वेंडर्स इन परफॉर्मेंस एनालिसिस, एआईओपीएस फोकस" (2)
 (1) चार्ली रिच, पंकज प्रसाद, संजीत गांगुली द्वारा 7 नवंबर, 2019 को गार्टनर, इंक. "मार्केट गाइड फॉर एआईओपीएस प्लेटफॉर्म 2019"
 
(2) 4 मई, 2018 को योशिफुमी आबे, विल कैप्पेली, विवेक भल्ला, पंकज प्रसाद, संजीत गांगुली, पड्रिग बाइरन द्वारा गार्टनर, इंक. "कूल वेंडर्स इन परफॉर्मेंस एनालिसिस, एआईओपीएस फोकस"।

गार्टनर अस्वीकरण

गार्टनर अपने शोध प्रकाशनों में वर्णित किसी भी वेंडर, उत्पाद या सेवा की पुष्टि (एंडोर्स) नहीं करता है, और तकनीक उपयोगकर्ताओं को यह सलाह नहीं देता है कि वे केवल उच्चतम रेटिंग या अन्य उपाधि वाले वेंडर्स का ही चयन करें। गार्टनर के शोध प्रकाशनों में गार्टनर के शोध संगठन की राय शामिल है और इसे वैधानिक दस्तावेज (स्टेटमेंट्स ऑफ फैक्ट) नहीं समझा जाना चाहिए। गार्टनर इस शोध के संबंध में, व्यक्त या निहित, सभी वारंटियों को अस्वीकृत करता है, जिनमें किसी विशेष उद्देश्य के लिए योग्यता या फिटनेस की कोई वारंटी शामिल है।

वु-नेट सिस्टम्स के विषय में

वु-नेट सिस्टम्स ने एक पुरस्कार विजेता एआईओपीएस प्लेटफॉर्म का निर्माण किया है। यह प्रदर्शनकारी एआई /एमएल, एनालिटिक्स और कस्टमर जर्नी मॉनिटरिंग क्षमताओं से युक्त है, जो आईटी परिचालनों में आमूल बदलाव करता है और एक प्रतिक्रियाशील की जगह अग्रसक्रिय और भविष्यसूचक अवस्था में ले जाता है, जिससे विभिन्न उद्योगों के इसके ग्राहकों को वास्तविक व्यापारिक लाभ प्राप्त करने में मदद मिलती है।

अधिक जानकारी के लिए www.vunetsystems.com पर जाएं।

सोशल मीडिया:
https://twitter.com/vunetsystems
https://www.linkedin.com/company/vunet-systems/

businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20191203005460/en/
 
संपर्क :
वु-नेट सिस्टम्स के लिए
भरत जोशी
info@vunetsystems.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS