ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
अवैथॉन कैपिटल ने कार्य के भविष्य में बदलाव के लिए एडकास्ट में $35 मिलियन के फंडिंग राउंड का नेतृत्व किया
By Deshwani | Publish Date: 16/12/2019 12:28:00 PM
Business Wire India
एंटरप्राइज ग्राहकों के लिए एआई-पावर्ड पर्सनलाइज्ड लर्निंग और नॉलेज मैनेजमेंट में श्रेणी पारिभाषित करने में अग्रणी एडकास्ट (EdCast) ने आज एलान किया कि $35 मिलियन का इसका सीरिज डी फाइनेंसिंग राउंड (दौर) पूरा हो गया है। इसका नेतृत्व अवैथॉन कैपिटल (Avathon Capital) ने  किया जो एक निवेश प्लैटफॉर्म है और जिसका मुख्यालय शिकागो में है तथा जो स्टर्लिंग पार्टनर्स का भाग है। कंपनी का समर्थन करने में अवैथॉन, एडकास्ट का समर्थन करेगा क्योंकि यह बाजार और उत्पाद विकास के अपने प्रयासों का विस्तार कर रहा है तथा उसे गति दे रहा है ताकि अपने दो मिलियन पेड उपयोगकर्ताओं के लिए बेहतर कॉरपोरेट लर्निंग और अपस्किलिंग कंटेंट मुहैया करा सके। सीरिज डी के अन्य भागीदारों में नए एडकास्ट निवेशक नेशनल ग्रिड पार्टनर्स और मौजूदा एडकास्ट निवेशक शामिल हैं। इनमें स्टेट स्ट्रीट ग्लोबल एडवाइजर्स, रेव वेंचर पार्टनर्स और अन्य शामिल हैं।  
   
यह प्रेस विज्ञप्ति मल्टीमीडिया में है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20191212005119/en/

घातीय प्रौद्योगिकी जैसे कृत्रिम बुद्धिमत्ता और ऑटोमेशन सभी उद्योगों में डिजिटल बाधाओं को आगे बढ़ा रहे हैं। अब, कंपनियों के लिए यह पहले के मुकाबले महत्वपूर्ण है कि वे कॉरपोरेट विकास की मनःस्थिति के साथ सीखने और अपस्किलिंग की एक संस्कृति को अपनाएं। एडकास्ट का एआई शक्ति वाला नॉलेज क्लाउड एक स्केलेबल और सघन प्लैटफॉर्म मुहैया कराता है उत्पादकता बढ़ने और ज्ञान को बढ़ावा देने के लिए ज्ञान की खोज को पर्सनलाइज्ड कंटेंट से आगे बढ़ाता है। 

अब जब कर्मचारियों के प्रशिक्षण, शिक्षण और विकास की जिम्मेदारी कर्मचारियों पर ही जा रही है तो एडकास्ट के उत्पाद और समाधान कौशल विकास का बढ़ता स्तर सामने ला रहे हैं और यह सीधा डिजिटल कार्यस्थल के केंद्र में आ रहा है। एडकास्ट ने इन फंक्शंस को पेश करने में अग्रणी भूमिका निभाई है और इसके लिए इन्हें सीधे काम के प्रवाह से जोड़ दिया है। इस तरह, इसके कॉरपोरेट लर्निंग समाधान सीवनहीन ढंग से उस सॉफ्टवेयर और में जुड़े हुए हैं जिन्हें कर्मचारी पहले से ही रोज उपयोग में लाते हैं। इनमें गूगल सर्च, माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस, माइक्रोफट टीम्स, सेल्स फोर्स, स्लैक, सर्विस नाऊ, वीएम वेयर और अन्य शामिल हैं।

एडकास्ट का एक पुरस्कार जीतने वाला प्लैटफॉर्म है जिसका उपयोग ग्लोबल 2000 कंपनियां, बड़े सरकारी संगठन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर करते हैं। इनमें हीवलेट पैकार्ड एंटरप्राइज, डेल ईएमसी, एएनजेड बैंक, श्नेईडर इलेक्ट्रीक, जेफ्फरसन हेल्थ, मार्स इंक, नैसकॉम और वर्ल्ड इकनोमिक फोरम आदि शामिल हैं जो कर्मचारियों को उनकी पूरी संभावना तक पहुंचने में सहायता करते हैं। इसके लिए उन्हें काम के प्रवाह में जब इसकी आवश्यकता होती है, कंटेंट, शिक्षण और ज्ञान मुहैया कराया जाता है।

एडकास्ट के सीईओ और संस्थापक कार्ल मेहता ने कहा, “कारोबार जब पहले के मुकाबले तेजी से बदल रहे हैं तो दुनिया भर के संस्थानों को अपने कर्मचारियों को जल्दी से ज्ञान, शिक्षण और कौशल के जरिए सशक्तिकरण की आवश्यकता है। उन्होंने आगे कहा, “एडकास्ट की कार्य नवीनता का भविष्य तथा कर्मचारी को अनुभव समाधान डिलीवर करने की उसकी अग्रणी स्थिति तेजी से बढ़ने वाले ग्राहकों तथा पार्टनर इंट्रेस्ट (साझेदार की दिलचस्पी) को आकर्षित कर रहे हैं। इसलिए, अब हम साझेदारी करके और अवैथॉन समूह के साथ काम करने की स्थिति से उत्साहित हैं। इससे एडकास्ट को तीन दशक की सुविज्ञता और कनेक्शन हासिल होता है जो विस्तार करना जारी रखने में हमारी सहायता करेंगे।”

अवैथॉन के प्रबंध निदेशक और सह-संस्थापक शोषण वर्निक ने कहा, “सीखने के नतीजों और रोजगार की आवश्यकताओं में बेहतर तालमेल की आवश्यकता है। मौजूदा स्थिति में कॉरपोरेट क्षेत्र के अग्रणी यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठा रहे हैं कि प्रतिभा की उनकी रणनीति का तालमेल कारोबारी रणनीतियों से है।” उन्होंने आगे कहा, “कार्ल से मेरी मुलाकात दो साल से ज्यादा पहले हुई थी और मैंने एडकास्ट एक अग्रणी स्टार्ट अप से बाजार में अग्रणी के रूप में उभरते देखा है। कार्ल और उनकी टीम के पास इस उभरते बाजार के लिए आवश्यक सही समाधान लाने की दृष्टि, हिम्मत और सहानुभूति है।”

एडकास्ट इस नवीनतम फंडिंग राउंड का उपयोग ज्ञान क्लाउड, कंटेंट के बाजार और माई गाइड प्रोडक्ट पेशकशों का विस्तार जारी रखने के लिए करेगा। कंपनी भिन्न पदों पर प्रतिभाशाली लोगों को काम पर रखना भी जारी रखेगी जो ग्राहकों और उपयोगकर्ताओं की इसकी बढ़ती संख्या की सेवा कर सकें। ये लोग सेल्स, मार्केटिंग और प्रोडक्ट इंजीनियरिंग में रखे जाएंगे। कंपनी में रोजगार की मौजूदा संभावनाओं के बारे में ज्यादा जानकारी यहां (here) प्राप्त की जा सकती है।

अवैथन कैपिटल के बारे में

अवैथॉन कैपिटल एक निवेश मंच है जिसके पास प्रबंध के लिए $400 मिलियन से ज्यादा की परिसंपत्तियां हैं और यह नवीनता को बढ़ावा देने तथा शिक्षा और कामगार प्रबंध बाजार में प्रभाव के लिए है। अवैथॉन के प्रमुख उत्सुक, रचनात्मक, दृढ़ निश्चयी और विचारवान निवेशक हैं। वे तैयार नजर आते हैं और अपने संबंध तथा अनुभव को अपने साझेदारों के लिए प्रतिस्पर्धी लाभ में बदलने के लिए तैयार रहते हैं।

अवैथॉन सिर्फ ऐसे मौके को लक्ष्य बनाता है जहां वह $10 से $50 मिलियन इक्विटी पूंजी निवेश कर सकता है और कंपनीज में एक अर्थपूर्ण स्वामित्व की स्थिति ले सकता है और यह संभावना रहती है कि उस बाजार में एक अच्छा और रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण कारोबार बन सकेगा। अवैथॉन का मुख्यालय शिकागो में है और यह स्टर्लिंग पार्टनर्स का भाग है जो शिक्षा क्षेत्र में ऑपरेटर और निवेशक के रूप में 30 साल के इतिहास में अपनी जड़ें तलाशता है। ज्यादा जानकारी के लिए : www.avathoncapital.com. पर आइए।

एडकास्ट के बारे में

एडकास्ट एक एआई-शक्तिवाला नॉलेज क्लाउड सोल्यूशन है जो पूरे एंटरप्राइ में एकीकृत खोज, पर्सनलाइज्ड लर्निंग और ज्ञान प्रबंध के लिए है। पुरस्कार जीतने वाले इसके प्लैटफॉर्म का उपयोग ग्लोबल 2000 कंपनियां और बड़े सरकारी संगठन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर करते हैं  ताकि सभी वाह्य और आंतरिक ज्ञान स्रोतों में खोज और क्यूरेशन की समस्याओं को हर कर सकें। एडकास्ट की पेशकशों में बिजनेस सॉफ्टवेयर के लिए इसका लर्निंग एक्सपीरियंस प्लैटफॉर्म (एलएक्सपी), कंटेंट मार्केट प्लेस और माई गाइड् के इन-ऐप्प गाइड्स, इंटेलीजेंस और ऑटोमेशन शामिल हैं। ज्यादा जानकारी के लिए एडकास्ट्स वेबसाइट (EdCast’s website) पर आइए और ट्वीटर पर हमें @EdCast पर फल करें।

स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20191212005119/en/
 
संपर्क :
मीडिया के लिए संपर्क :
टेलर ट्रोविलियन
Avathon@finnpartners.com
312-329-3983
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS