ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैनमोतिहारी के लखौरा में कम्युनिस्ट नेता को गोलीमारी, गंभीर स्थिति में हो रहा इलाज
बिज़नेस
रिकॉर्ड तेजी के साथ शेयर बाजार, पहली बार सेंसेक्स हुआ 41 हजार के पार
By Deshwani | Publish Date: 26/11/2019 11:01:57 AM
रिकॉर्ड तेजी के साथ शेयर बाजार, पहली बार सेंसेक्स हुआ 41 हजार के पार

नई दिल्‍ली/मुंबई। अमेरिका-चीन के बीच व्यापार समझौता की संभावना से वैश्विक बाजारों में आई तेजी का असर भारतीय बाजारों पर भी दिख रहा है। सप्‍ताह के दूसरे कारोबारी दिन दोनों इंडेक्‍स में आज भारी बढ़त देखने को मिला। बॉम्‍बे स्‍टॉक एक्‍सचेंज (बीएसई) का सेंसेक्‍स 164.73 अंकों की बढ़त के साथ रिकॉर्ड 41,057.08 के पार पहुंच गया। निफ्टी 38.40 अंकों की तेजी के साथ 12,113.80 के स्तर पर है जो कि ऑल टाइम हाई है। 

 
शेयर बाजार के खुलते ही हर सेक्टर में खरीददारी देखी जा रही है, क्‍योंकि ट्रेडवार पर जल्द समझौते की उम्मीद में अमेरिकी बाजारों ने भी नए हाई बनाए। एशियाई बाजारों में मजबूती देखने को मिल रही है। कारोबार में निफ्टी पर सभी प्रमुख इंडेक्स में बढ़त देखी जा रही है। 
 
एक ओर फार्मा इंडेक्स में एक फीसदी की तेजी है। बैंक, फाइनेंशियल, आईटी, आटो और रियल्टी शेयरों में भी तेजी देखी जा रही है। कारोबार में यस बैंक, टाटा स्टील, आईसीआईसीआई बैंक, ओएनजीसी और सनफार्मा टॉप गेनर दिख रहे हैं, जबकि एयरटेल, पावरग्रिड, एक्सिस बैंक, बजाज आटो, एलएंडटी और टीसीएस टॉप लूजर हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS