ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
बिज़नेस
सॉफ्टवेयर निर्यातक कंपनी विप्रो ने अमेरिका में खोला इंजीनियरिंग और इनोवेशन केंद्र
By Deshwani | Publish Date: 30/10/2019 1:37:59 PM
सॉफ्टवेयर निर्यातक कंपनी विप्रो ने अमेरिका में खोला इंजीनियरिंग और इनोवेशन केंद्र

नई दिल्ली। देश की तीसरी सबसे बड़ी सॉफ्टवेयर निर्यातक कंपनी विप्रो ने अमेरिका के वर्जीनिया में नया इंजीनियरिंग और इनोवेशन केंद्र खोला है। इस केंद्र से 2021 तक रिचमंड क्षेत्र में 200 अतिरिक्त नौकरियों के अवसर प्रदान करेगा। 

 
विप्रो ने आज बयान जारी कर बताया कि वर्जीनिया में 500 से अधिक लोगों को नियुक्त किया है, जिनमें से 420 रिचमंड क्षेत्र में हैं। विप्रो की 10,000 वर्ग फुट में फैली नयी सुविधा फुल-स्टैक इंजीनियरिंग समाधान, ग्राहक अनुभव और साइबर स्पेस, क्लाउड, डिजिटल और डेवऑप्स पर ध्यान देगी।
 
विप्रो ने बयान में कहा कि नया इंजीनियरिंग और इनोवेशन केंद्र कस्टमाइज्ड विजिट्स, डिजाइन थिंकिंग और इनोवेशन और विभिन्न उद्योगों में सहयोग करने वाली परियोजनाओं पर कार्यशालाएं आयोजित करेगा। दूसरी तरफ बीएसई में विप्रो का शेयर 255.40 रुपये के पिछले बंद स्तर की तुलना में मामूली बढ़ोतरी के साथ आज 256.85 रुपये पर खुला और अभी तक के कारोबार के दौरान 260.85 रुपये के ऊपरी स्तर तक चढ़ा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS