ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
रिलायंस इंडस्ट्रीज की एजीएम 12 को, जियो गीगाफाइबर को सौगात संभव
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2019 3:43:38 PM
रिलायंस इंडस्ट्रीज की एजीएम 12 को, जियो गीगाफाइबर को सौगात संभव

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) की 42वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) का आयोजन 12 अगस्त को किया जायेगा। आरआईएल की ये बैठक मुंबई के बिड़ला सभागार में 11 बजे दिन से शुरू होगी, इस बैठक में आरआईएल के चेयरमैन मुकेश अम्बानी कंपनी के शेयरधारकों को संबोधित करेंगे। यह जानकारी आरआईएल ने एक बयान जारी करके दी है।   

रिलायंस इंडस्ट्रीज की 42वी एजीएम की में जियो गीगाफाइबर सेवा की लॉन्चिंग की घोषणा हो सकती है। बता दें कि पूरे देशभर के लोग जियो गीगाफाइबर सेवा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल इसका ट्रायल देश के कई शहरों में चल रहा है। 
 
जियो गीगाफाइबर एक हाईस्पीड इंटरनेट सेवा है, जिसके जरिए इंटरनेट के अलावा कॉलिंग, टीवी, डीटीएच की सुविधा भी हासिल कर सकते हैं। इसके एक कनेक्शन पर एक साथ  40 डिवाइस कनेक्ट की जा सकती हैं। ट्रायल के दौरान ग्राहकों को 100 एमबीपीएस की स्पीड से डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके लिए कंपनी 4500 रुपये बतौर सिक्योरिटी आप से  ले रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS