ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
छह पैसे प्रति लीटर घटा डीजल का रेट, पेट्रोल भी सस्ता, जानिए आज के भाव
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2019 12:25:59 PM
छह पैसे प्रति लीटर घटा डीजल का रेट, पेट्रोल भी सस्ता, जानिए आज के भाव

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने आज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी की है।आईओसीएल के मुताबिक आज देश के चार बड़े शहरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में छह पैसे प्रतिलीटर की कटौती की गई है। पेट्रोल के दामों में यह कटौती बीते आठ जुलाई के बाद हुई, वहीं डीजल के दामों में 14 दिन की स्थिरता के बाद आज बदलाव देखने को मिला।

 
ऑयल मार्केटिंग कंपनियों द्वारा पेट्रोल के दाम कम करने पर दिल्ली, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल छह पैसा प्रति लीटर जबकि कोलकाता में दो पैसे प्रतिलीटर सस्ता हुआ है। इस कटौती के बाद पेट्रोल दिल्ली में 73.35 रुपये, कोलकाता में 75.58 रुपये, मुंबई में 78.96 रुपये और चेन्नई में 76.18 रुपये प्रतिलीटर बिक रहा है।
 
वहीं दिल्ली, मुंबई और चेन्नई में डीजल की कीमतों में छह पैसे प्रतिलीटर की कटौती की गई, जबकि कोलकाता में पेट्रोल की ही तरह डीजल भी दो पैसे प्रतिलीटर तक सस्ता हुआ ।इस कटौती के बाद दिल्ली में डीजल 66.18 रुपये प्रतिलीटर, कोलकता में 68.29 रुपये, मुंबई में 69.36 और चेन्नई में 69.90 रुपये प्रतिलीटर बिक रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS