ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
ओपेक की कच्चा तेल उत्पादन कटौती को आगे जारी रखने पर रूस, सउदी अरब सहमत: पुतिन
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2019 6:04:40 PM
ओपेक की कच्चा तेल उत्पादन कटौती को आगे जारी रखने पर रूस, सउदी अरब सहमत: पुतिन

ओसाका। रूस और सऊदी अरब कच्चे तेल की अधिक वैश्विक आपूर्ति के बीच उत्पादन कम रखने पर सहमत हुए हैं। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन ने आज यह जानकारी दी। 

 
पुतिन ने जी-20 शिखर सम्मेलन के बाद यहां संवाददाताओं से कहा कि हम, रूस और सउदी अरब, सौदे को आगे बढ़ायेंगे। कितने समय तक? उन्होंने कहा कि हम इसके बारे में सोचेंगे। यह छह महीने या नौ महीने के लिए होगा। संभव है कि यह नौ महीने हो सकता है। 
 
पेट्रोलियम उत्पादों का निर्यात करने वाले देशों के समूह ओपेक ने पिछले साल दिसंबर में कच्चा तेल का दैनिक उत्पादन 12 लाख बैरल तक कम करने का विकल्प चुना था। सऊदी अरब ओपेक का सबसे मुख्य सदस्य है। ओपेक की मंगलवार को वियना में उच्चस्तरीय बैठक होने वाली है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS