ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
पीएनबी घोटाला: हीरा कारोबारी मेहुल चौकसी की एंटीगुवा की नागरिकता होगी रद्द, जल्द लाया जाएगा भारत
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2019 3:29:46 PM
पीएनबी घोटाला: हीरा कारोबारी मेहुल चौकसी की एंटीगुवा की नागरिकता होगी रद्द, जल्द लाया जाएगा भारत

नई दिल्ली। आखिरकार भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी के प्रर्त्यपण को लेकर भारत सरकार का दवाब काम आया है। इसी का परिणाम है कि पंजाब नेशनल बैंक घोटाले का मुख्य आरोपित मेहुल चोकसी की नागरिकता एंटीगुवा सरकार ने रद्द करने का फैसला किया है।

 
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एंटीगुवा के प्रधानमंत्री गैस्टन ब्राउन ने मंगलवार को कहा कि कारोबारी चोकसी की नागरिकता रद्द की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि चोकसी को भारत वापस किया जाएगा। 
 
 
बता दें कि पीएनबी को करीब 13,700 करोड़ रुपये का चूना लगाकर विदेश भागने वाले हीरा कारोबारी को भारत लाए जाने के संबंध में बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी सोमवार को उसके स्वास्थ्य के बारे में कोर्ट को जानकारी देने के लिए विशेषज्ञों की एक टीम गठित की थी। कोर्ट ने ये रिपोर्ट इसलिए मांगी है ताकि पता लगाया जा सके कि चोकसी हवाई यात्रा के लिए फिट है या नहीं। यह टीम नौ जुलाई को अपनी रिपोर्ट कोर्ट में दाखिल करेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS