ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
वित्तीय संकट से जूझ रही जेट एयरवेज को झटका, कंपनी के डिप्टी सीईओ और सीएफओ ने दिया इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2019 3:46:09 PM
वित्तीय संकट से जूझ रही जेट एयरवेज को झटका, कंपनी के डिप्टी सीईओ और सीएफओ ने दिया इस्तीफा

मुंबई। वित्तीय संकट से जूझ रही विमानन कंपनी जेट एयरवेज के डिप्टी चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर और मुख्य वित्तीय अधिकारी अमित अग्रवाल ने इस्तीफा दे दिया है। एयरलाइन कंपनी की तरफ से आज बताया गया कि अग्रवाल का इस्तीफा 13 मई से प्रभावी है। जेट एयरवेज ने एक नियामक दाखिल में कहा, 'हम सूचित करना चाहते हैं कि कंपनी के डिप्टी चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर और सीएफओ अमित अग्रवाल ने व्यक्तिगत कारणों से अपने पद से इस्तीफा दे दिया है जो 13 मई से प्रभावी है।

 
विमानन कंपनी ने मध्य अप्रैल में नकदी की समस्या के कारण अस्थायी तौर पर परिचालन बंद कर दिया था। पिछले एक महीने में कंपनी के अधिकतर बोर्ड सदस्यों ने इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले 9 मई को जेट के एक और निदेशक ने कंपनी छोड़ दी थी। जेट ने गुरुवार को कहा कि उसके पूर्ण कालिक निदेशक गौरंग शेट्टी ने व्यक्तिगत कारणों से कंपनी और निदेशक मंडल से इस्तीफा दे दिया है। जेट की तरफ से शेयर बाजार को सूचना दी गई थी कि शेट्टी ने 23 अप्रैल को त्यागपत्र दिया। हालांकि उनके इस्तीफे के कारण को निजी बताया गया है।
 
गौरंग के इस्तीफे के बाद पिछले एक महीने में तीन लोग कंपनी छोड़कर जा चुके हैं। अग्रवाल के इस्तीफे के बाद यह चौथा बड़ा इस्तीफा है। अब जेट के निदेशक मंडल में तीन निदेशक रॉबिन कामारक, अशोक चावला और शरद शर्मा रह गए हैं। शेट्टी से पहले स्वतंत्र निदेशक राजश्री पाथी और गैर-कार्यकारी निदेशक नसीम जैदी ने इस्तीफा दिया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS