ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
तीन दिनों के बाद महंगा हुआ पेट्रोल, जानें आज के रेट
By Deshwani | Publish Date: 9/3/2019 11:49:02 AM
तीन दिनों के बाद महंगा हुआ पेट्रोल, जानें आज के रेट

नई दिल्ली। पेट्रोल की कीमतों में आज 7 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई। इससे पहले पिछले तीन दिनों में पेट्रोल की कीमतों में किसी भी प्रकार की बढ़ोत्तरी नहीं हई थी। 

 
दिल्ली के ग्राहकों को अब पेट्रोल 72.31 रुपये प्रति लीटर मिलेगा। आपको बता दें कि डीजल की कीमतों में किसी भी प्रकार का परिवर्तन नहीं हुआ है और ग्राहकों को डीजल 67.54 रुपये प्रति लीटर मिलेगा। शनिवार से पहले तीन दिनों तक पेट्रोल की कीमतों में कोई भी परिवर्तन नहीं हुआ था। 
 
मार्च के महीने में अभी तक पेट्रोल के दामों में सबसे अधिक उछाल 2 तारीख को आया था जब इसमें 13 पैसे की बढ़ोत्तरी हई थी। 
 
नई दिल्ली में आज पेट्रोल 7 पैसे की उछाल के साथ 72.31 रुपये प्रति लीटर मिलेगा। मुंबई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 77.94 रुपये प्रति लीटर मिलेगा जबकी कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 74.39 रुपये प्रति लीटर रहेगी। चेन्नई में पेट्रोल 7 पैसे प्रति लीटर के बढ़े दामों के साथ अब 75.09 रुपये में मिलेगा। 
 
अगर हम उत्तर प्रदेश के शहरों की बात करें तो यह नोएडा में पेट्रोल की कीमतों में 9 पैसे की गिरावट आई है। नोएडा में अब पेट्रोल 71.66 रुपये प्रति लीटर मिलेगा। लखनऊ में अब पेट्रोल 1 पैसे की मामूली गिरावट के साथ 71.64 रुपये प्रति लीटर मिलेगा। गाजियाबाद में पेट्रोल की कीमतों में 8 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है यहां अब पेट्रोल 71.67 रुपये प्रति लीटर मिलेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS