ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
एयर इंडिया के ठेका कर्मचारियों ने की हड़ताल, मुंबई से 12 उड़ानें लेट
By Deshwani | Publish Date: 8/11/2018 2:27:34 PM
एयर इंडिया के ठेका कर्मचारियों ने की हड़ताल, मुंबई से 12 उड़ानें लेट

नई दिल्ली। एयर इंडिया का एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेस लिमिटेड (एआईएटीएसएल) का अनुबंधित ग्राउंड स्टाफ मुंबई एयरपोर्ट पर बीती रात से हड़ताल पर है, जिसके कारण मुंबई से कई फ्लाइट लेट हो रही हैं। एयर इंडिया ने कहा है कि विमानों की उड़ान की स्थिति को सामान्य करने के लिए एयर इंडिया के परमानेंट कर्मचारियों को तैनात कर दिया गया है। मामले पर एयर इंडिया के प्रवक्ता का कहना है कि फ्लाइट के परिचालन को दुरुस्त करने का काम किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि करीब 12 फ्लाइट लेट हैं।

 
सिर्फ सुबह की मुंबई से जाने वाली फ्लाइट 2 घंटे लेट थी। बताया जा रहा है कि दिवाली का बोनस नहीं मिलने से नाराज एयर इंडिया एयर के ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड (एआईएटीएसएल) के कर्मचारी बुधवार से हड़ताल पर हैं। इसी वजह से मुंबई से आने-जाने वाली विमानों में देरी हो रही है। इस हड़ताल की वजह से यात्रियों की लंबी लाइन लगी हुई है।
 
जानकारी के अनुसार, एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा अचानक एआईटीएसएल कर्मियों के हड़ताल पर चले जाने के चलते मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ विमानों के परिचालन में देरी हुई है। हम स्थिति का आकलन कर रहे हैं और कोशिश की जा रही है कि जल्द इस समस्या का समाधान हो सके। दिवाली के मौके पर हुई इस हड़ताल के चलते एयरपोर्ट पर यात्रियों को लंबा इंतजार करना पड़ा और कई दिक्कतें सामने आईं।
 
बता दें कि ग्राउंड स्टाफ की हड़ताल से यात्रियों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विमान में सामान चढ़ाने, विमान में साफ-सफाई करने और कार्गो की जिम्मेदारी ग्राउंड स्टाफ की ही होती है। ऐसे में, कर्मचारियों की इस हड़ताल से इन सभी सेवाओं पर असर पड़ा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS