ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
ईडी का मेहुल चोकसी पर शिकंजा, कोलकाता एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया सहयोगी दीपक कुलकर्णी
By Deshwani | Publish Date: 6/11/2018 1:15:23 PM
ईडी का मेहुल चोकसी पर शिकंजा, कोलकाता एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया सहयोगी दीपक कुलकर्णी

नई दिल्ली। पंजाब नेशनल बैंक घोटाला मामले में आरोपी मेहुल चोकसी के सहयोगी दीपक कुलकर्णी को गिरफ्तार किया जा चुका है। प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने कुलकर्णी को कोलकाता एयरपोर्ट से पकड़ा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुलकर्णी हांगकांग से लौट रहा था।
 
मेहुल चोकसी ने हॉन्ग कॉन्ग में जो फर्जी कंपनी खोल रखी थी, कुलकर्णी उसी कंपनी में डायरेक्टर था। केंद्रीय जांच ब्यूरो और ईडी ने उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया था। सितंबर महीने में चोकसी ने कहा था कि उस पर लगाए ईडी के सभी आरोप झूठे और आधारहीन हैं। 
 
खुद को 'एक छोटे से देश में आसान निशाना' के रूप में पेश करते हुए उसने कहा था कि वह 13 हजार करोड़ रुपए के कथित पीएनबी घोटाले को लेकर उनका मीडिया ट्रायल किया जा रहा है। चोकसी ने पीएनबी पर जांच एंजेसियों को गलत सूचना देने का भी आरोप लगाया। उसने कहा कि बिना पूरी जांच के एक कंपनी को कैसे ठप कर दिया गया। 
 
 
बता दें कि कुछ दिन पहले पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के आरोपी मेहुल चोकसी ने 10 अलग-अलग याचिकाएं दायर की हैं। चोकसी ने अपने वकील के जरिए मुंबई की विशेष पीएमएलए कोर्ट में याचिकाएं दायर कीं। ये सभी याचिकाएं मामले को खारिज करने, गैरजमानती वारंट पर रोक के साथ-साथ खुद को मेडिकल ग्राउंड पर कोर्ट में हाजिर न होने पाने से राहत देने से संबंधित हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS