ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
आयकर विभाग की चेतावनी, न खरीदें विजय माल्या की कंपनी के शेयर
By Deshwani | Publish Date: 26/10/2018 3:42:22 PM
आयकर विभाग की चेतावनी, न खरीदें विजय माल्या की कंपनी के शेयर

नई दिल्ली। भगोड़े कारोबारी विजय माल्या की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। आयकर विभाग ने लोगों को माल्या की कंपनी के शेयर नहीं खरीदने का अलर्ट जारी किया है। विभाग के मुताबिक डेट रिकवरी ट्रिब्यूनल-II 30 अक्बूटर को ई-ऑक्शन के जरिए यूनाइटेड रेसिंग एंड ब्लडस्टॉक ब्रीडर्स लिमिटेड (यूआरबीबीएल) के 41 लाख शेयर बेच रही है।

 
 
विभाग की अधिसूचना में कहा गया है कि जो भी व्यक्ति ऐसे शेयरों की खरीद करेगा, वह अपने जोखिम पर करेगा। विभाग ने यह भी कहा कि इन शेयरों की बिक्री व्यर्थ है। शेयरों की बिक्री 30 अक्टूबर को होनी है। अधिसूचना में कहा गया है, '24.52 करोड़ रुपए के रिजर्व प्राइस पर सभी शेयरों की एकमुश्त बिक्री होगी।' इसका मतलब है कि 41.52 लाख शेयरों में प्रति शेयर की कीमत 59.07 रुपए होगी।
 
 
माल्या पर बैंकों के 9,000 करोड़ रुपए बकाया हैं। लोन नहीं चुकाने पर मार्च 2016 में वह लंदन भाग गया। उसके खिलाफ यूके की अदालत में भी वसूली और प्रत्यर्पण का केस चल रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS