ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
फ्लिपकार्ट की बंपर सेल ऑफर, 60000 रुपये का मिलेगा कैशलेस क्रेडिट
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2018 1:19:05 PM
फ्लिपकार्ट की बंपर सेल ऑफर, 60000 रुपये का मिलेगा कैशलेस क्रेडिट

नई दिल्‍ली। फ्लिपकार्ट के The Big Billion Days सेल की शुरुआत 10 अक्‍टूबर से हो रही है। यह सेल 5 दिन यानी 14 अक्‍टूबर तक चलेगी। फ्लिपकार्ट की तरह अमेजन इंडिया भी फेस्टिव सीजन सेल आयोजित करने वाली है लेकिन उसने अभी तक तारीख का ऐलान नहीं किया है। हालांकि, कयास लगाए जा रहे हैं कि अमेजन भी फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज सेल की तारीख के आसपास ही अपनी सेल आयोजित करेगी।

 
 
बिग बिलियन डेज सेल के दौरान फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को कैशलेस क्रेडिट की सुविधा देगी। इसके तहत आप 60,000 रुपये तक की खरीदारी कर सकते हैं जिसका भुगतान आपको आसान किस्‍तों में करना होगा। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट आपको पे-लैटर का विकल्‍प भी देगा। मतलब आप सेल के दौरान खरीदारी कर उसका पेमेंट एक महीने बाद कर सकेंगे। इसके अलावा, चुनिंदा डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ बजाज फिनसर्व की तरफ से नो इंट्रेस्‍ट ईएमआई का विकल्‍प आपको मिलेगा।
 
फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज सेल के दौरान पहले दिन आपको टीवी, एप्‍लायंसेज, फर्नीचर, स्‍मार्ट डिवाइस, फैशन और दूसरे कई प्रोडक्‍ट्स पर ऑफर्स और डिस्‍काउंट मिलेंगे। सेल के दूसरे दिन आपको स्‍मार्टफोन और दूसरे इलेक्‍ट्रॉनिक प्रोडक्‍ट्स पर डील मिलेगी। सेल के बाकी दिनों के दौरान आपको सभी प्रोडक्‍ट पर ऑफर्स और डिस्‍काउंट मिलेंगे।
 
 
अगर आप फ्लिपकार्ट प्‍लस मेंबर हैं तो आप सेल के दौरान डील्‍स के लाभ तीन घंटे पहले उठा पाएंगे। फोन-पे का इस्‍तेमाल करने वाले ग्राहकों को बिग बिलियन डेज के दौरान फ्लिपकार्ट कई आकर्षक ऑफर्स और कैशबैक देगी। इतना ही नहीं, सेल के दौरान एंड्रॉयड ऐप का इस्‍तेमाल करने वाले ग्राहकों को कंपनी ट्रैवल और मोबाइल रीचार्ज पर भी डिस्‍काउंट देगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS