ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
जियो फोन वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी ने शुरू की व्हाट्सएप सर्विस
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2018 4:13:09 PM
जियो फोन वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी ने शुरू की व्हाट्सएप सर्विस

नई दिल्ली। अगर आप जियो फोन  यूजर हैं तो यह खबर आपको खुश कर देगी। पिछले दिनों जून महीने में हमने आपको बताया था कि जल्द ही जियो फोन में व्हाट्सएप शुरू होने वाला है। हमें पता है तब से ही इसका इंतजार कर रहे हैं, अब आपको बता दें कि जियो फोन में इंस्टेंट मैसेजिंग एप यानी व्हाट्सएप आ गया है। अब आप पुराने जियो फोन और जियो फोन 2 दोनों में ही व्हाट्सएप रन कर सकते हैं।
 
जियो फोन के लिए व्हाट्सएप ने मैसेजिंग एप का नया वर्जन तैयार किया है, जो कि काई ऑपरेटिंग सिस्टम पर सपोर्ट करता है। व्हाट्सएप के नए वर्जन से जियो फोन यूजर एनक्रिप्टेड मैसेज आसानी से भेज सकते हैं। जियो फोन के एप स्टोर में 10 सितंबर को लिस्ट कर दिया गया है। आपको बता दें कि इसे सभी जियो फोन में 20 सितंबर तक रोल आउट कर दिया जाएगा।
 
व्हाट्सएप के वाइस प्रेसीडेंट क्रिस डेनियल ने कहा कि देशभर में जियोफोन के करोड़ों यूजर्स अब प्राइवेट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर सकते हैं। काई ओएस के लिए डिजाइन किए गए व्हाट्सएप के नए वर्जन से यूजर्स को नए अनुभव मिलेगा। कुछ दिन पहले कंपनी की तरफ से जियो फोन का अपग्रेड वेरिएंट जियो फोन 2 लॉन्च किया गया है। इसके भी जल्द ही बाजार में आने की उम्मीद की जा रही है।
 
जियो फोन में व्हाट्सएप डाउनलोड करने से पहले आप अपना प्लान चेक कर लें। अगर आपके जियो फोन का प्लान खत्म हो गया है या इंटरनेट नहीं चल रहा है तो आप रिचार्ज करा लें। यदि आपका प्लान एक्टिव है तो जियो फोन में इंटरनेट ऑन कर लें। इसके बाद आप भी इन स्टेप्स को फॉलो कर अपने जियो फोन में व्हाट्सएप डाउनलोड कर सकते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS