ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसीडेंट लापता, पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया
By Deshwani | Publish Date: 8/9/2018 12:19:28 PM
एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसीडेंट लापता, पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया

मुंबई। एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसीडेंट के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की खबर है। पुलिस के अनुसार वाइस प्रेसीडेंट सिद्धार्थ किरन सांघवी (39) मुंबई के कमला मिल्स स्थित ऑफिस से बुधवार से ही लापता हैं। सांघवी मालाबार हिल इलाके में अपनी पत्नी और चार वर्षीय बेटे के साथ रहते हैं। बुधवार को वह रात करीब 8:30 बजे ऑफिस से घर के लिए निकले थे लेकिन अब तक घर नहीं पहुंचे हैं। सांघवी की कार गुरुवार को नवी मुंबई में बरामद हुई है। कार की सीट पर खून के धब्बे लगे हुए हैं।
 
पुलिस ने मुंबई के एनएमजोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में सांघवी के लापता होने की शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस को शक है कि यह मामला अपहरण का भी हो सकता है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आमतौर पर सिद्धार्थ ऑफिस से शाम 7:30 बजे निकलते थे। उस दिन भी वह लगभग इसी समय निकले। जहां से कार बरामद हुई है, वहां सीसीटीवी नहीं है। वहीं, जब सिद्धार्थ लोअरपरेल इलाके में स्थित कामलामील कंपाउंड से निकले तो वहां भी उनकी कार CCTV में नहीं दिखी।
 
कार को फिलहाल एफएसएल के लिए भेज दिया गया है। मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच की कई टीमें मामले की जांच में जुटी हुई हैं। पुलिस सिद्धार्थ की कॉल डिटेल खंगाल रही है। सिद्धार्थ के ऑफिस से निकलने के बाद से मोबाइल फोन भी बंद है। पुलिस को सिद्धार्थ की लास्ट लोकेशन कामलामील कंपाउंड की ही मिली है। ऐसे में पुलिस को उम्मीद है कि सिद्धार्थ किसी परिचित शख्स के साथ ऑफिस से निकले थे या फिर रास्तें में उनकी मुलाकात किसी से हुई। पुलिस को यह भी शक है कि सिद्धार्थ के साथ कार में अन्य कोई व्यक्ति था। सिद्धार्थ के पिता स्टॉक मार्केट में काम करते हैं। मुंबई पुलिस सिद्धार्थ के ऑफिस के लोगों, दोस्तों और परिवार से पूछताछ कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS