ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
रिलायंस जियो और भारतीय स्टेट बैंक ने साझेदारी की, ग्राहकों को होगा बड़ा मुनाफा
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2018 3:54:54 PM
रिलायंस जियो और भारतीय स्टेट बैंक ने साझेदारी की, ग्राहकों को होगा बड़ा मुनाफा

 नई दिल्ली। रिलायंस जियो और भारतीय स्टेट बैंक ने अपने ग्राहकों को अगली पीढ़ी की विशेष डिजिटल बैंकिंग, भुगतान और वाणिज्य सेवाएं मुहैया कराने के लिए साझेदारी की है। कंपनी ने एलान किया कि वह स्टेट बैंक के ‘योनो’ प्लेटफॉर्म को ‘माय जियो’ ऐप में शामिल करेगी जिससे जियो फोन के साथ अब योनो की सुविधा भी मिल सकेगी।

 
ग्राहक स्टेट बैंक के इस ऐप के जरिए आसानी से डिजिटल बैंकिंग कर सकेंगे। इस साझेदारी से डिजिटल लेन-देन करने वाले ग्राहकों को बहु स्तरीय मुनाफा होगा। खास तौर पर स्टेट बैंक का डिजिटल ग्राहक आधार बढ़ेगा। योनो एक क्रांतिकारी ओमनी चैनल प्लेटफॉर्म है जो ग्राहकों को डिजिटल बैंकिंग, वाणिज्य और वित्तीय सुपरस्टोर सर्विस प्रदान करता है।
 
योनो की डिजिटल बैंकिंग सुविधाओं और समाधानों को सहज, समेकित और बेहतर ग्राहक अनुभव के लिए माय जियो ऐप के माध्यम से बेहतर बनाया जाएगा। इस मौके पर स्टेट बैंक के अध्यक्ष रजनीश कुमार ने कहा, डिजिटल बैंकिंग में नेतृत्व के साथ भारत के सबसे बड़े बैंक के रूप में, हम दुनिया के सबसे बड़े नेटवर्क जियो के साथ साझेदारी करने पर बेहद खुश हैं। साझेदारी सभी क्षेत्रों में पारस्परिक रूप से फायदेमंद हैं यह स्टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बेहतर अनुभवों के साथ डिजिटल पहुंच को बढ़ाएगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS