ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
एनसीआर में अपने घर का सपना होगा साकार, अधूरे फ्लैट बनवाएगी सरकार
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2018 1:35:03 PM
एनसीआर में अपने घर का सपना होगा साकार, अधूरे फ्लैट बनवाएगी सरकार

नई दिल्ली। बहुत जल्दी ही आपका अपना घर का सपना पूरा होने वाला है। सरकार दिल्ली-एनसीआर में अधूरे पड़े फ्लैट बनाने की योजना बना रही है। इस योजना का फायदा सबसे पहले आम्रपाली ग्रुप के प्रोजेक्ट में फंसे लोगों को मिल सकता है। इस प्रोजेक्ट को अब बिल्डर नहीं बल्कि सरकारी कंपनियां बनाएंगी। हाल ही में बिल्डरों, वित्त मंत्रालय, शहरी विकास मंत्रालय और बैंक अधिकारियों के बीच फंसे रियल एस्टेट परियोजना को लेकर उच्च स्तरीय बैठक में बैंकों ने साफ कहा कि अगर कोई सरकारी कंपनी इस प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी लेती है तो वे और कर्ज देने को तैयार हैं। खबरों की मानें तो अब यह जिम्मा सरकारी कंपनी एनबीसीसी ने लिया है। बैठक में चर्चा के बाद एनबीसीसी आम्रपाली और जेपी ग्रुप के साथ साथ तमाम रुके हुए प्रोजेक्ट की समीक्षा कर रहा है और यह पता लगा रहा है कि कहां कहां काम करना उनके लिए मुफीद रहेगा।

एनबीसीसी फिलहाल प्रोजेक्ट को लेकर जमीन, ग्राहकों की संख्या और कितनी राशि खर्च हो चुकी है, जैसी जानकारियां एकत्र कर रहा है। इसके बाद बिल्डर से इस बारे में बातचीत कर योजना को अंतिम रूप दिया जाएगा। योजना पूरी होते ही बैंक कर्ज देंगे, ताकि प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो। 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS