ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
इनकम टैक्स रिटर्न भरने की तारीख एक महीना और बढ़ी
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2018 6:33:10 PM
इनकम टैक्स रिटर्न भरने की तारीख एक महीना और बढ़ी

 नई दिल्ली। सरकार ने करदाताओं के लिए इनकम टैक्स रिटर्न भरने करने की समयसीमा एक महीने बढ़ाकर 31 अगस्त, 2018 कर दी है।  CBDT की तरफ से इस पर अभी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।आमतौर पर हर साल टैक्स रिटर्न फाइल करने की तारीख कुछ दिनों के लिए बढ़ जाती है।

 
इस बार पेनल्टी का प्रावधान होने के कारण लोग आखिरी समय में ज्यादा से ज्यादा रिटर्न फाइल करेंगे। ऐसे में टैक्स रिटर्न भरने वाले पोर्टल पर भी लोड बढ़ सकता है। अगर ज्यादा टेक्निकल दिक्कत आई तो भी 31 जुलाई की तारीख को आगे बढ़ाया जा सकता है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS