ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
भारत में हम कभी एक रेट नहीं रख सकते : सुब्रमण्यन
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2018 11:40:43 AM
भारत में हम कभी एक रेट नहीं रख सकते : सुब्रमण्यन

नई दिल्ली। जीएसटी के तहत टैक्स स्लैब कम करने को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है। इसको लेकर देश के मुख्य आर्थ‍िक सलाहकार अरविंद सुब्रह्मण्यन ने कहा कि देश में एक ही टैक्स स्लैब रखना संभव नहीं है। हालांकि स्लैब्स को कम करने की जरूरत है और इन्हें चार की बजाय 3 किया जा सकता है। सुब्रमण्यन ने कहा कि जीएसटी में सुधार को लेकर लगातार काम जारी रहेगा। अभी भी जीएसटी को सरल बनाने की जरूरत है और इसकी नीतियों को भी आसान बनाना होगा।

 नेशनल काउंस‍िल ऑफ अप्लाइड इकोनॉमिक रिसर्च के एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा, ''भारत में हम कभी एक रेट नहीं रख सकते। मैंने एक सामान्य रेट और दूसरा डीमेरिट गुड्स के लिए रेट तय करने का सुझाव दिया था। मुझे लगता है कि भारत में एक रेट करने पर बहस नहीं होनी चाहिए, बल्क‍ि यह बहस इस पर होनी चाहिए कि हम क्यों नहीं तीन स्लैब रख सकते हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS