ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यन ने दिया इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2018 3:45:40 PM
मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यन ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली। देश के मुख्‍य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्‍यन ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है। अरुण जेटली ने सुब्रमण्यन के इस्तीफा की जानकारी देते हुए बताया कि वह पारिवारिक जिम्मेदारियों के चलते अमेरिका जाना चाहते हैं और इसी कारण उन्होंने अपने पद से इस्तीफा की इच्छा जताई थी, जिसे मंजूर कर लिया गया है।

अरुण जेटली ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'कुछ दिन पहले मुख्य आर्थ‍िक सलाहकार मुझे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये मिले थे। उन्होंने मुझे बताया कि वह अपनी पारीवारिक जिम्मेदारियों निभाने के चलते वापस अमेरिका जाना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनके इस्तीफा की की वजहें निजी हैं, लेकिन उनके लिए काफी अहम हैं। उन्होंने मेरे पास कोई विकल्प नहीं छोड़ा और मुझे उनके इस्तीफे को स्वीकार करना ही पड़ा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS