ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा को श्रीनगर एयरपोर्ट से भेजा गया वापस, अन्य सदस्यों को अनुमति मिलीगंगा के जलस्तर में लगातार वृद्धि: कई गांवों पर बाढ़ का खतरा मंडराया, इलाके के लोग सहमेसंजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ का टीजर रिलीजमुख्यमंत्री योगी ने बलिया में बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का किया हवाई सर्वेक्षण, बाढ़ पीड़ितों को दी सामग्रीप्रधानमंत्री मोदी ने लिया मां हीरा बेन का आशीर्वाद, साथ किया भोजनमहादलित बस्ती भंटाडीह में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, 437 मरीजों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षणचतरा में पुलिस ने टीपीसी के सबजोनल कमांडर शेखर गंझू को दबोचा, 5 लाख का था इनामबिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने पितरों की आत्मा के लिए किया पिंडदान
बिज़नेस
लगातार घट रहे पेट्रोल-डीजल दामों पर लगा ब्रेक
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2018 1:22:38 PM
लगातार घट रहे पेट्रोल-डीजल दामों पर लगा ब्रेक

नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती का सिलसिला अब थम गया है। लगातार दाम घटाने के बाद आज तेल कंपनियों की तरफ से पेट्रोल और डीजल के भाव में किसी तरह की कटौती नहीं की गई। देशभर में पेट्रोल और डीजल के भाव कल वाले स्तर पर ही हैं। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल (क्रूड) की कीमतों में लंबे समय से देखी जा रही स्थिरता की वजह से अब तेल कंपनियों ने भी पेट्रोल और डीजल के दाम में कटौती रोक दी है। हालांकि पिछले 14 दिनों के दौरान तेल कंपनियों ने पेट्रोल के दाम में 2 रुपए प्रति लीटर और डीजल में 1.46 रुपए प्रति लीटर की कटौती की है।

आज दिल्ली में पेट्रोल का दाम 76.43 रुपए, कोलकाता में 79.10 रुपए, मुंबई में 84.26 रुपए और चेन्नई में 79.33 रुपए प्रति लीटर दर्ज किया गया है। डीजल की बात करें तो आज दिल्ली में इसका दाम 67.85 रुपए, कोलकाता में 70.40 रुपए, मुंबई में 72.24 रुपए और चेन्नई में 71.62 रुपए प्रति लीटर रहा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS