ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
आज फिर सस्ता हुआ डीजल-प्रेट्रोल
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2018 12:20:20 PM
आज फिर सस्ता हुआ डीजल-प्रेट्रोल

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में आई नरमी के कारण आज लगातार 12वें दिन पेट्रोल पर 24 पैसे और डीजल पर 18 पैसे की कटौती की गई। गत 12 दिन में पेट्रोल 1 रुपए 65 पैसे और डीजल 1 रुपए 21 पैसे सस्ता हो चुका है। दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 76 रुपए 78 पैसे और डीजल 68 रुपए 10 पैसे प्रति लीटर पहुंच गई हैं। वहीं, गिरावट के बाद भी मुंबई में पेट्रोल के रेट सबसे ज्यादा हैं, जहां पेट्रोल 84 रुपए 61 पैसे और डीजल 72 रुपए 51 पैसे प्रति लीटर है। 


आपको बता दें पिछले एक महीने में तेल कंपनियों ने पेट्रोल पर 4 रुपए और डीजल पर करीब 3.50 रुपए का इजाफा किया था। कर्नाटक चुनाव के दौरान पेट्रोल-डीजल की कीमतों को होल्ड पर रखा गया था, जिसके बाद लगातार कीमतों में तेजी देखने को मिली। अब अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में आई नरमी से पेट्रोल-डीजल की कीमतों में भी कटौती देखने को मिल रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS