ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
माल्या की कंपनी यूबी होल्डिंग्स, 15 अन्य को कारण बताओ नोटिस
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2018 5:02:36 PM
माल्या की कंपनी यूबी होल्डिंग्स, 15 अन्य को कारण बताओ नोटिस

मुंबई। प्रमुख शेयर बाजार नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) ने डिफॉल्टर विजय माल्या की स्वामित्व वाली कंपनी यूबी (होल्डिंग्स) के शेयरों को बाजार से हटाने के लिए कंपनी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। नियमों का अनुपालन नहीं करने की वजह से काफी समय से कंपनी के कारोबार करने पर रोक लगी हुई है। इसी तरह का कारण बताओ नोटिस माल्या की कंपनी के अलावा 15 अन्य कंपनियों को भी जारी किया गया है। इनमें एनईपीसी इंडिया, नेट 4 इंडिया, ऑर्बिट कॉर्प, आरईआई सिक्स टेन रिटेल, श्री गणेश ज्वेलरी हाउस और आरईआई एग्रो शामिल हैं।

 
परिसमापन के कारण इन कंपनियों में से कुछ के शेयरों में कारोबार करने से रोक लगाई गई जबकि कुछ कंपनियों को नियमों का अनुपालन नहीं करने पर कारोबार करने से निलंबित रखा गया है। एनएसई द्वारा प्रस्तावित सूचीबद्धता समाप्त करने की प्रक्रिया पर संबंधित कंपनियां 12 जून तक एक्सचेंज का दरवाजा खटखटा सकती हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS