ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
वोडाफोन के नए सीईओ होंगे निक रीड
By Deshwani | Publish Date: 15/5/2018 2:59:07 PM
वोडाफोन के नए सीईओ होंगे निक रीड

 लंदन। ब्रिटेन की दूरसंचार कंपनी वोडाफोन ने आज कहा कि निक रीड उसके अगले मुख्य कार्याधिकारी (सीईओ) होंगे। वे वितोरियो कोलाओ की जगह लेंगे। कंपनी के बयान में कहा गया है कि रीड इस समय समूह के मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) हैं। वे एक अक्तूबर से नए पद को ग्रहण करेंगे। 

 
बयान के अनुसार, ‘एक अक्तूबर 2018 से वितारियो कोलाओ की जगह ग्रुप सीएफओ निक रीड लेंगे।’ इसके अनुसार 27 जुलाई 2018 से डिप्टी सीएफओ मार्गेरिटा डेला वाले निक रीड की जगह समूह सीएफओ होंगी। कोलाओ को जुलाई 2008 में समूह सीईओ नियुक्त किया गया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS