ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
एक साल में 7000 रेलवे स्टेशन पर वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध करा दी जाएगी : रेलमंत्री
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2018 1:20:33 PM
एक साल में 7000 रेलवे स्टेशन पर वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध करा दी जाएगी : रेलमंत्री

 नई दिल्ली। भारतीय रेलवे ने मुसाफिरों की सुविधा के लिए नया कदम उठाया जा रहा है। रेल मंत्री पीयूष गोयल ने बताया कि भारतीय रेलवे को दुनिया में आधुनिक और इसकी कनेक्टिवटी को सुधारने के लिए लगातार काम चल रहा है। एक कार्यक्रम के दौरान बुधवार को रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा 'मैं यह सोच रहा हूं कि हम कैसे रेलवे जैसी पुरानी आर्गेनाइजेशन को आधुनिक करने के साथ ही आने वाले कल में दुनिया से कनेक्ट कर सकते हैं। 

 

उन्होंने कहा कि यह सब टेक्नोलॉजी की मदद से संभव है। उन्होंने कहा आने वाले एक साल में 7000 रेलवे स्टेशन पर वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध करा दी जाएगी। इसका सीधा फायदा यात्रियों को मिलेगा। इससे रेलवे के वर्ल्ड क्लॉस बनने में मदद मिलेगी।

 

इससे पहले भी रेलमंत्री ने पिछले दिनों कहा था कि सभी ट्रेनों में जल्द सीसीटीवी कैमरा और वाई-फाई की सुविधा मिलेगी। उस समय रेल मंत्री ने इसकी कोई समय सीमा नहीं बताई थी, लेकिन इस बार उन्होंने इसके लिए एक साल की समय सीमा बताई है। गोयल ने यह भी कहा था कि हमारी सरकार देश के सभी रेलवे स्टेशनों को साफ, सुरक्षित और सभी प्रकार की सुविधाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS