ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
फ्लिपकार्ट से विदाई पर भावुक हुए सचिन बंसल, एफबी पर छलका दर्द
By Deshwani | Publish Date: 10/5/2018 2:45:37 PM
फ्लिपकार्ट से विदाई पर भावुक हुए सचिन बंसल, एफबी पर छलका दर्द

 नई दिल्ली। वॉलमार्ट -फ्लिपकार्ट सौदे के बाद कंपनी से अलग हुए सह - संस्थापक सचिन बंसल ने भावुक फेसबुक पोस्ट के जरिए फ्लिपकार्ट से विदाई ली। साथ ही उन्होंने बताया कि अब वह अपना समय लंबित पड़ी व्यक्तिगत परियोजनाओं को पूरा करने में लगाएंगे। बंसल ने कहा, दुख की बात है कि मेरा काम यहां पूरा हो गया और दस वर्ष बाद अब फ्लिपकार्ट की कमान किसी और को सौंपने तथा यहां से जाने का वक्त आ गया है।

 
बंसल ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा, मैं लंबी छुट्टी पर जा रहा हूं और कुछ व्यक्तिगत परियोजनाओं को खत्म करने पर ध्यान केंद्रित करूंगा , जिसके लिए मैं समय नहीं निकाल पाया। वह गेमिंग क्षेत्र पर ध्यान देंगे ( देखेंगे बच्चे इन दोनों क्या खेलना पसंद कर रहे हैं ) तथा अपने कोडिंग कौशल को और अधिक निखारेंगे। 
 
सचिन ने कहा कि दस वर्ष बाद फ्लिपकार्ट से जाने तथा कमान किसी और को देने का वक्त आ गया है। वह फ्लिपकार्ट की टीम का बाहर से उत्साह बढ़ाएंगे और इस वृद्धि को बढ़ाए रखने पर ध्यान देने को कहेंगे।
 
अमेरिका की दिग्गज कंपनी वॉलमार्ट ने लगभग 16 अरब डॉलर से फ्लिपकार्ट में 77 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने की घोषणा की है। यह अब तक उसका सबसे बड़ा अधिग्रहण सौदा है। इसे सौदे के साथ फ्लिपकार्ट के सह - संस्थापक सचिन बंसल कंपनी से बाहर हो जाएंगे। हालांकि बिन्नी बंसल कंपनी में बने रहेंगे। बिन्नी और सचिन ने 2007 में फ्लिपकार्ट की स्थापना की थी।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS