ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
डीडीए केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल को 794 फ्लैट्स देगा
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2018 3:26:49 PM
डीडीए केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल को 794 फ्लैट्स देगा

 नई दिल्ली। दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने देश के जवानों के लिए अहम कदम उठाया है। डीडीए के रोहिणी और सिरसपुर में बने 794 फ्लैट्स अब केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) को दिए जाएंगे। डीडीए की बोर्ड मीटिंग में यह फैसला किया गया है।

ये एलआईजी फ्लैट्स छोटे आकार के हैं और पिछली दो हाउसिंग स्कीम में इन फ्लैट्स में लोगों ने ज्यादा रुचि नहीं दिखाई। 30 नवंबर 2017 को हाउसिंग स्कीम के तहत ड्रॉ में कुल 12,617 आवेदकों को फ्लैट्स मिले थे। इनमें से करीब 6,000 फ्लैट्स छोटे साइज और बुनियादी सुविधाओं के अभाव में लौटा दिए गए थे। इनमें ज्यादातर फ्लैट्स सिरसपुर और रोहिणी के थे। सिरसपुर के तकरीबन सभी फ्लैट्स लोगों ने वापस कर दिए थे।
 
डीडीए ने जनवरी में गृह मंत्रालय को पत्र्र भेजकर पैरामिलिट्री फोर्स के लिए फ्लैट्स की डिमांड के बारे में पूछा था। जवाब मिलने के बाद डीडीए ने इस मुद्दे को डीडीए की बोर्ड बैठक में रखा। इस प्रस्ताव पर मुहर लगने के बाद 794 फ्लैट्स अब सीआईएसएफ को  दिए जाने का फैसला लिया गया है।  
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS