ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का वायरल हुआ वीडियो
By Deshwani | Publish Date: 27/3/2018 3:35:47 PM
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का वायरल हुआ वीडियो

 नई दिल्ली। उद्योगपति मुकेश अंबानी ने बेटे आकाश अंबानी अब शादी करने जा रहे हैं। 24 मार्च को रसैल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से गोवा में सगाई की। गोवा में हुई इस प्राइवेट सेरेमनी के बाद सोमवार रात मुंबई स्थित अंबानी हाउस एंटीलिया में आकाश और श्लोका के लिए ग्रैंड पार्टी दी गई। इस पार्टी में बॉलीवुड सितारों के साथ क्रिकेटर्स भी पहुंचे। वहीं, इस पार्टी का एक वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में आकाश अंबानी उनके घर के बाहर खड़े फोटोग्राफर्स से एक अनोखी रिक्वेस्ट करते देखे गए। 

 
दरअसल, पार्टी के बाद मीडिया को फोटो देने के लिए आकाश और श्लोका बाहर आए। लेकिन, फोटोग्राफर्स ने दूर होने की वजह से उनको और आगे आने के लिए कहा। तब आकाश अंबानी आगे और पोज दिया। इसके बाद जाते-जाते आकाश ने फोटोग्राफर्स से कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर आप हैरान होंगे। देश के सबसे अमीर परिवार के बेटे ने फोटोग्राफर्स से कहा 'अच्छा फोटो छापना'।
 
बताया जा रहा है कि दोनों की सगाई दिसंबर में मुंबई में होगी। लेकिन उससे पहले ही एंटीलिया हाउस में एक छोटी-सी पार्टी का आयोजन किया गया था। दिसंबर में ही दोनों की शादी भी होगी। सूत्रों की मानें शादी की डेट फिक्स हो गई है और 8-12 दिसंबर के बीच दोनों की सेरेमनी आयोजित होगी। मुंबई के ओबरॉय होटल में ये सेरेमनी आयोजित की जाएगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS