ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
ऑफर: एयर एशिया विमानन में 849 रुपए में करें हवाई सफर
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2018 2:57:35 PM
ऑफर:  एयर एशिया विमानन में 849 रुपए में करें हवाई सफर

 नई दिल्ली। एयर एशिया विमानन कंपनी ने यात्रियों के लिए विशेष रियायती टिकट योजना की पेशकश की है। जिसके तहत घरेलू उड़ानों के लिए केवल 849 रुपए से तथा अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए 1,999 रुपए में टिकट उपलब्ध होंगे।

 विमानन कंपनी की इस रियायती टिकट योजना का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को 26 मार्च से 01 अप्रैल के बीच कंपनी की वैबसाइट या उसके मोबाइल एप्प के जरिए टिकट बुक कराने होंगे। कंपनी ने बयान में कहा गया है कि रियायाती टिकट की यह योजना इस साल एक अक्तूबर से लेकर अगले साल 28 मई के दौरान यात्रा के लिए होगी।
 
कंपनी ने कहा, "पेशकश के तहत एक तरफा घरेलू उड़ान 849 रुपए से उपलब्ध हैं तथा यह छूट एयरएशियाडॉटकॉम या एयर एशिया मोबाइल एप्प के जरिए बुक कराने पर उपलब्ध होगी।" 
 
कंपनी ने बयान में कहा कि कुआलालाम्पुर, बैंकाक, फुकेट और मेलबॉर्नकी यात्रा के लिए भी रियायती टिकट योजना उपलब्ध है। इन जगहों के लिए टिकट कम से कम 1,999 रुपए में बुक की जा सकेगी। उसने कहा कि एयर एशिया बेंगलुरू, रांची, जयपुर, भुवनेश्वर, विशाखापत्तनम, नागपुर, इंदौर, कोच्चि, हैदराबाद, पुणे, गुवाहाटी, चेन्नई और कोलकाता जैसे घरेलू शहरों के लिए सेवाएं देती हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS