ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
रॉल्स-रॉयस से मिला गोदरेज एरोस्पेस को 200 करोड़ का ठेका
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2018 1:31:30 PM
रॉल्स-रॉयस से मिला गोदरेज एरोस्पेस को 200 करोड़ का ठेका

मुंबई। गोदरेज एरोस्पेस को रॉल्स- रॉयस से 200 करोड़ रुपए का एक ठेका मिला है जिससे उसकी इस कंपनी के साथ साझेदारी का विस्तार हुआ है। गोदरेज एरोस्पेस, गोदरेज एंड बॉयस की इकाई है। इस साझेदारी के लिए कंपनी अपने एक नए संयंत्र पर 50 करोड़ रुपए का निवेश भी करेगी। इसके अलावा कंपनी के एक बयान के अनुसार उसने यहां एक उत्कृष्टता केंद्र का उद्घाटन किया है जिस पर उसने 50 करोड़ रुपए का निवेश किया है। यह कंपनी की हवाई जहाज के इंजन बनाने की क्षमता को बढ़ाएगा।
 
कंपनी ने कहा कि रॉल्स- रॉयस ने कंपनी को 200 करोड़ रुपए का ठेका दिया है जो पांच साल के लिए है। इसके तहत गोदरेज यूनिसन रिंग, जटिल फैब्रिकेशन और बाहरी ब्रैकेटों समेत रॉल्स- रॉयस के यात्री विमान इंजनों के लिए कम से कम 600 कलपुर्जों का विनिर्माण करेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS