ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
मुकुंद राजन ने टाटा संस से दिया इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2018 3:02:49 PM
मुकुंद राजन ने टाटा संस से दिया इस्तीफा

नई दिल्ली। टाटा संस के मुख्य आचारनीति अधिकारी मुकुंद राजन नौकरी छोड़ रहे हैं। उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि वो अपना खुद का कारोबार करेंगे। उन्होंने निजी कारणों के कारणों के चलते इस्तीफा दिया हैं। कंपनी ने कहा कि वह 31 मार्च को पद छोड़ देंगे। इनकी नियुक्ति साइरस मिस्त्री के समय की गई पहली बड़ी नियुक्ति थी। 

 
49 साल के डॉ राजन इससे पहले टाटा टैलीसर्विसेज (महाराष्ट्र) के प्रबंध निदेशक भी रह चुके हैं। वह 2013 में समूह के प्रवक्ता तथा ब्रांड संरक्षक बनाए गए थे। 
 
राजन टाटा संस में 1990 से काम काम कर रहे थे। वो हाल ही में टाटा टैलीकॉम के फायबर कारोबार के प्रस्तावित अधिग्रहण की खबरों के कारण चर्चा में आए थे। राजन टाटा संस में टाटा ऑपर्चुनिटी फंड के मैनेजिंग पार्टनर और टाटा संस की ग्रुप एक्जिक्यूटिव काउंसिल में भी शामिल थे। आपको बता दें कि मुकुंद राजन रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन के भाई हैं।
 
राजन के पास टाटा संस के 3 चेयरमैन के साथ काम करने का अनुभव है। उन्होंने रतन टाटा, साइरस मिस्त्री और एन चंद्रशेखरन के साथ काम किया है। टाटा की कई कंपनियों के बोर्ड में वो सबसे युवा डायरेक्टर के तौर पर शामिल थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS