ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
इंजन में खराबी की वजह से इंडिगो ने रद्द किये 47 फ्लाइट्स
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 11:31:09 AM
इंजन में खराबी की वजह से इंडिगो ने रद्द किये 47 फ्लाइट्स

नई दिल्ली। इंडिगो एयरलाइन ने मंगलवार को अपनी 47 फ्लाइट्स रद्द कर दी। बताया जा रहा है कि इंजन में खराबी की वजह से DGCA ने इंडिगो को ये फैसला लेने पर मजबूर किया है। DGCA यानी नागरिक उड्डयन महानिदेशालय के निर्देशों के बाद इंडिगो को अपने 8 ए -320 नैनो विमानों को ग्राउंडेड करना पड़ा है। यानी अब ये विमान उड़ान नहीं भर सकेंगे। बताया जा रहा है कि विमानन नियामक ने यह फैसला इसके ह्विटनी इंजन के होने वाले खराबी के मद्देनजर लिया है। 

 
इंडिगो ने यह जानकारी अपनी वेबसाइट पर दी है कि उसने 13 मार्च को अपने घरेलू नेटवर्क पर 47 उड़ानें रद्द कर दी हैं। बता दें कि सोमवार को उड़ान के दौरान इंजन खराब हो जाने की वजह से लखनऊ जा रहे इंडिगो के एक विमान को अहमदाबाद लौटना पड़ा था। 
 
इंडिगो ने ये फ्लाइट्स दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरु, पटना, श्रीनगर, भुवनेश्वर, अमृतसर, गुवाहाटी और अन्य जगहों से रद्द की है। डीजीसीए ने यह फैसला सोमवार को हुए घटना के बाद लिया है, जिसमें खराब इंजन की वजह से लखनऊ जाने वाले विमान को अमहदाबाद लौटना पड़ा था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS