ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
सेंसेक्स 318 अंकों की रफ्तार के साथ 33,352 के स्तर पर हुआ बंद
By Deshwani | Publish Date: 8/3/2018 7:12:53 PM
सेंसेक्स 318 अंकों की रफ्तार के साथ 33,352 के स्तर पर हुआ बंद

मुंबई। इस कारोबारी हफ्ते के चौथे दिन बाजार की गिरावट पर ब्रेक लग गया। सुबह रफ्तार के साथ शुरुआत करने के बाद घरेलू शेयर बाजार बंद भी बढ़त के साथ हुआ।

 
गुरुवार को सेंसेक्स 318 अंकों की रफ्तार के साथ 33,352 के स्तर पर बंद हुआ। वहीं निफ्टी 88 अंक चढ़कर 10,243 के स्तर पर बंद होने में कामयाब रहा। ऑटो, रियल्टी और पीएसयू बैंकों के शेयरों में मजबूती आने से बाजार मजबूत हुआ है। पीएसयू बैंक इंडेक्स में अच्छी बढ़त देखने को मिली है।  इसकी बदौलत ही सेंसेक्स ने 300 से ज्यादा अंकों की छलांग लगाई है।
 
कारोबार खत्म होने तक एसबीआई, आईसीआईसीआई बैंक के शेयर टॉप गेनर में शामिल रहे। इसके अलावा रिलायंस और अडानी पोर्ट्स  के शेयरों ने भी बेहतर प्रदर्शन किया और ये भी टॉप गेनर साबित हुए।
 
इस कारोबारी हफ्ते के दो दिन गिरावट के साथ शुरुआत करने के बाद गुरुवार को घरेलू शेयर बाजार ने रफ्तार भरी है. कारोबारी हफ्ते के चौथे दिन सेंसेक्स 211 अंक बढ‍़कर  33,245 के स्तर पर खुला. वहीं, निफ्टी ने 62 अंकों की बढ़त के साथ 10,216 के स्तर पर शुरुआत की है।
 
शुरुआती कारोबार में पिछले दो दिनों से गिरावट देख रहे मेटल और बैंकों के शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है। इसके अलावा सभी सेक्टोरल इंडेक्स में भी बढ़त देखने को मिली।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS