ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
आम बजट-2018 पर जनता के सवालों के जवाब देंगे जेटली
By Deshwani | Publish Date: 31/1/2018 7:20:51 PM
आम बजट-2018 पर जनता के सवालों के जवाब देंगे जेटली

नई दिल्ली, (हि.स.)। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली इस बार गुरुवार को आम बजट-2018 पेश करने के बाद देश के आम लोगों से रूबरू होंगे। इसके लिए वह सोशल मीडिया साइट ट्विटर का सहारा लेंगे। 

वित्त मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया कि केंद्रीय वित्त मंत्री 1 फरवरी की शाम 7 बजे से आम बजट-2018 पर जनता के सवालों के जवाब देंगे। कोई भी व्यक्ति केंद्रीय वित्त मंत्री को सीधे अपना सवाल ट्विट कर सकता है। इसके लिए सवाल पूछने वाले को ट्विटर पर 'आस्क योर एफएम' हैशटैग के साथ अपना सवाल ट्विट करना होगा, जिसका जवाब खुद केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली देंगे। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS