ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
इंडस्ट्रीयल इंजीनियरिंग एक्सपो में 250 कंपनियों ने लगाए स्टाल
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2018 11:58:47 AM
इंडस्ट्रीयल इंजीनियरिंग एक्सपो में 250 कंपनियों ने लगाए स्टाल

इंदौर, (हि.स.)। इंदौर में लाभगंगा एग्जिबिशन सेंटर में इन दिनों तीन दिवसीय इंडस्ट्रीयल इंजीनियरिंग एक्सपो 2018 चल रहा है। आईपीपीएफ के सचिव सचिन बंसल ने बताया कि इंजीनियरिंग एक्सपों 2018 लघु एवं मध्यम उद्योगों से जुडे निर्माता इकाईयां, सप्लायर्स, डिस्ट्रीब्यूटर्स, ट्रेडर्स आदि के लिए बडा प्लेटफार्म उपलब्ध करवाता है। इसके माध्यम से युवा उद्यमियों को नई तकनीक और मशीनों की जानकारी मिलती है। एक्सपो में प्लास्ट पैक के माध्यम से प्लास्टिक कंपनियों, पंप एंड वाल्स, और इलेक्ट्रीक्लस एंड इलेक्ट्रनिक्स से जुड़ी 250 से अधिक कंपनियों शामिल हैं।

बता दें कि इस तीन दिवसीय इंडस्ट्रीयल इंजीनियरिंग एक्सपो 2018 का शुभारंभ शुक्रवार शाम को प्रदेश के श्रम, तकनीकी शिक्षा एवं कौशल विकास राज्यमंत्री मंत्री दीपक जोशी द्वारा किया गया। यह एक्सपो रविवार शाम तक चलेगा। बंसल ने बताया कि एक्सपो को इंडियन प्लास्ट पैक फोरम, एसोसिएसन ऑफ इंडस्ट्रीज के साथ मिल कर किया जा रहा है। प्रदर्शनी में निशुल्क प्रवेश से अधिक से अधिक उद्योगपति, इंजिनियरिंग के छात्र, युवा उद्यमी यह आई नई तकनीकी की जानकारी ले सकते हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS