ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
वित्त मंत्रालय ने दो एफडीआई प्रस्तावों को मंजूरी दी
By Deshwani | Publish Date: 4/1/2018 7:45:27 PM
वित्त मंत्रालय ने दो एफडीआई प्रस्तावों को मंजूरी दी

 नई दिल्ली, (हि.स.)। वित्‍त मंत्रालय के आर्थिक कार्य विभाग ने दिसंबर 2017 में 532 करोड़ रुपये मूल्‍य के विदेशी निवेश वाले दो एफडीआई प्रस्‍तावों को मंजूरी दे दी। दिसंबर 2017 के दौरान वित्‍त मंत्रालय के आर्थिक कार्य विभाग ने 532 करोड़ रुपये के विदेशी निवेश वाले दो एफडीआई प्रस्‍तावों का निपटारा किया।

गुरूवार को वित्त मंत्रालय के आर्थिक कार्य विभाग ने दो प्रस्‍तावों को स्‍वीकृति प्रदान की। मैसर्स मेटाफिनिटी प्राइवेट लिमिटेड (4520) ने दो विदेशी निवेशकों यथा मैसर्स कनाडा पेंशन प्‍लान इंवेस्‍टमेंट बोर्ड तथा मैसर्स पांथिआन-एचके प्रोजेक्‍ट यूनिवर्स, एलपी द्वारा एक निवेशधारी कंपनी- मेटाफिनिटी प्राइवेट लिमिटेड, जो स्‍वास्‍थ्‍य बीमा कारोबार में लगी एक भारतीय कंपनी रेलीगेर हेल्‍थ इंश्‍योरेंस कंपनी लिमिटेड में अनुप्रवाही निवेश करेगी, नॉन-वॉटिंग इक्विटी शेयर्स के रूप में 49 प्रतिशत तक के विदेशी निवेश के लिए अनुमति मांगी है। यह कंपनी 532 करोड़ रुपए का निवेश करेगी। 
 
इसी तरह मैसर्स एसएमएएस ऑटो लीजिंग प्राइवेट लिमिटेड को मौजूदा चल रहे लीज कारोबार के अलावा वित्‍तीय लीज कारोबार शुरू करने के लिए अनुमति दी गई। इस कंपनी ने निवेश की जानेवाली धनराशि का खुलासा नहीं किया है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS