ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
संसद: सरकार ने इनसॉल्वेंसी एंड बैंकरप्सी कोड संशोधन विधेयक लोकसभा में पेश किया
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2017 5:17:01 PM
संसद: सरकार ने इनसॉल्वेंसी एंड बैंकरप्सी कोड संशोधन विधेयक लोकसभा में पेश किया

नई दिल्ली, (हि.स.)। सरकार ने गुरूवार को संसद में इन्सॉलवेंसी एंड बैंकरप्सी कोड (आईबीसी) में संशोधन के लिए विधेयक को लोकसभा में रखा। इस विधेयक का उद्देश्य दिवालियापन की प्रक्रिया को मजबूत करना है। केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली द्वारा पेश किए गए इस विधेयक में आईबीसी में संशोधन कर बीमार कंपनियों के प्रमोटर्स को दिवालियापन की प्रक्रिया में मौका देने का प्रावधान रखा गया है, जिससे प्रमोटर एक महीने के अंदर अपने बकाया को चुकता कर सके।


आईबीसी को 2016 में लागू किया गया था, जिससे एक तय समय सीमा में बीमार कंपनियों को लेकर हल निकाला जा सके और बकायेदारों के हितों की रक्षा भी की जा सके।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS