ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
एनडीटीवी करेगा 25 फीसदी कर्मचारियों की छंटनी
By Deshwani | Publish Date: 19/12/2017 7:36:42 PM
एनडीटीवी करेगा 25 फीसदी कर्मचारियों की छंटनी

नई दिल्ली, (हि.स.)। नई दिल्ली टेलीविजन (एनडीटीवी) अपने 25 फीसदी कर्मचारियों को नौकरी से निकालेगा। बताया जा रहा है कि मीडिया कंपनी ने अब केवल अपने हिन्दी, अंग्रेजी न्यूज़ चैनल और डिजिटल न्यूज़ ऑपरेशन पर भी ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया है।


एनडीटीवी पहले ही अपने न्यूज़ ऑपरेशन को मोबाइल पर शिफ्ट कर चुका है। एनडीटीवी ने अपने सभी संवाददाताओं को मोबाइल फोन से न्यूज़ चैनल के लिए स्टोरी शूट करने को कहा है। कुछ माह पहले एनडीटीवी अपने 100 से अधिक कैमरामैन और तकनीकी कर्मचारियों को नौकरी से निकाल चुका है। बताया जा रहा है कि एनडीटीवी अपने न्यूज़ ऑपरेशन को बेहतर करने की प्रक्रिया से गुजर रहा है, जिसके चलते बड़े पैमाने पर कर्मचारियों की छंटनी की जा रही है।


एनडीटीवी पहले ही अपने गैर-समाचार कारोबार को बंद करने की प्रक्रिया शुरू कर चुका है। इस कदम से पहले एनडीटीवी ऑटोमोबाइल सेक्टर पर शुरू की अपनी ई-कॉमर्स फर्म फिफ्थ गेयर वेंचर्स को ऑटोबाइट प्राइवेट लिमिटेड को बेच चुका है। एनडीटीवी की ये कंपनी कार एंड बाइक डॉट कॉम वेबपोर्टल का संचालन करती थी। इसी तरह एनडीटीवी अपनी इंडियन एथनिक वियर ई-कॉमर्स कंपनी एनडीटीवी एथनिक रिटेल लिमिटेड को नामेह होटल्स एंड रिसोर्ट्स प्राइवेट लिमिडेट को बेचने का फैसला कर चुका है। चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में एनडीटीवी को 22 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था। एक साल पहले एनडीटीवी को करीब 45 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था।





 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS