ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
वित्तीय कंपनी एडेलवाइस के चेयरमैन राशेश शाह होंगे फिक्की के नए अध्यक्ष
By Deshwani | Publish Date: 12/12/2017 8:00:14 PM
वित्तीय कंपनी एडेलवाइस के चेयरमैन राशेश शाह होंगे फिक्की के नए अध्यक्ष

नई दिल्ली, (हि.स.)। देश के अग्रणी बिजनेस चैम्बर फेडरेशन ऑफ इंडियन चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की) के नए अध्यक्ष बुधवार को होनेवाली एजीएम में अपना पद संभालेंगे। फिक्की एजीएम में वित्तीय कंपनी एडेलवाइस के चेयरमैन और सीईओ राशेश शाह को नया अध्यक्ष चुना है। शाह बुधवार को फिक्की के वर्तमान अध्यक्ष पंकज पटेल से पदभार संभालेंगे। इस एजीएम को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संबोधित करेगे।


मुंबई के रहनेवाले राशेश शाह ने विज्ञान में स्नातक डिग्री की है। उसके बाद वे दिल्ली में इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ फॉरेन ट्रेड (आईआईएफटी) से परास्नातक हैं। उन्होंने आईआईएम, अहमदाबाद से एमबीए भी किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत आईसीआईसीआई से की। बाद में अपने एक मित्र वेंकट रामास्वामी के साथ मिलकर वित्तीय कंपनी एडेलवाइस शुरु की। एडेलवाइस 11 लाख से ज्यादा ग्राहकों को 7 हजार प्रोफेशनल्स के माध्यम से अपनी सेवाएं देती है। कंपनी के 227 ऑफिस हैं, जो देश के 127 शहरों में हैं। इसके अलावा कंपनी के सात इंटरनेशनल ऑफिस भी हैं।


फेडरेशन ऑफ इंडियन चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की) देश का अग्रणी बिजनेस चैम्बर है, जिसकी स्थापना राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रेरणा से की गई थी। देश के सभी जाने-माने कारोबारी समूह इसके सदस्य हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS