ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस को ग्‍लोबल कैरियर अवार्ड्स 2017 में सर्वश्रेष्‍ठ ग्‍लोबल होलसेलर कैरियर (डेटा) और सर्वश्रेष्‍ठ नॉर्थ अमेरिकन होलसेल कैरियर का पुरस्‍कार दिया गया
By Deshwani | Publish Date: 10/11/2017 7:45:00 AM
Business Wire India
एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस कॉर्पोरेशन (एनटीटी कॉम), फॉर्च्‍यून 500 दूरसंचार अग्रेता एनटीटी की वैश्विक डेटा एवं आइपी सर्विसेज इकाई (टोक्‍यो :9432), को ग्‍लोबल कैरियर अवार्ड्स 2017 में सर्वश्रेष्‍ठ ग्‍लोबल होलसेलर कैरियर (डेटा) और सर्वश्रेष्‍ठ नॉर्थ अमेरिकन होलसेल कैरियर का पुरस्‍कार दिया गया। इन पुरस्‍कारों का आयोजन कैपेसिटी मीडिया द्वारा किया गया।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20171108005655/en/
सर्वश्रेष्‍ठ ग्‍लोबल होलसेलर कैरियर (डेटा) (ग्राफिक: बिजनेस वायर)
 
यह लगातार चौथा वर्ष है जब एनटीटी कॉम ने लगातार चौथे साल उत्‍तरी अमेरिका के लिए पुरस्‍कार हासिल किया। पिछले चार सालों में यह दूसरी बार है जब कंपनी ने शीर्ष वैश्विक पुरस्‍कार जीता है। इस समारोह का आयोजन 25 अक्‍टूबर को लंदन में कैपेसिटी यूरोप 2017 सम्‍मेलन के दौरान किया गया।
 
एक तैयार वक्‍तव्‍य में कैरियर अवार्ड के आयोजनकर्ताओं ने कहा, “एनटीटी कॉम ने चौतरफा ग्राहक उत्‍कृष्‍टता के साथ डेटा नेतृत्‍वकर्ता बनने का प्रयास किया है। ऐसे समय में जब डेटा और सुरक्षा पहले से कहीं अधिक महत्‍वपूर्ण है, कंपनी उद्योग को एक साथ आने और हमलों को पहचानकर उन्‍हें दूर करने में मदद करती है। इतनी कठोर प्रतिस्‍पर्धा में, कंपनी वास्‍तव में नयी सेवाओं और तकनीकों का परीक्षण करने एवं उन्‍हें क्रियान्वित करने में सबसे अग्रणी है।”
 
नवाचार, दृष्टिकोण और उत्‍कृष्‍टता का जश्‍न मनाने वाले कैपेसिटी ग्‍लोबल कैरियर अवार्ड्स दुनिया में वैश्विक एवं प्रादेशिक होलसेल दूरसंचार उद्योग के लिए सबसे प्रतिष्ठित सम्‍मानों में से एक हैं। इस साल के कार्यक्रम में 400 वरिष्‍ठ-स्‍तर के कार्यकारियों ने शिरकत की।
 
माइकल व्‍हीलर, एनटीटी अमेरिका में एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस ग्‍लोबल आइपी नेटवर्क के कार्यकारी उपाध्‍यक्ष ने कहा, “हम इन सम्‍मानों को प्राप्‍त कर सम्‍मानित महसूस कर रहे हैं। यह उत्‍तरी अमेरिका और दुनिया भर में एनटीटी कॉम के प्रदर्शन और नेतृत्‍व को प्रमाणित करते हैं। यह पुरस्‍कार हमारी वैश्विक टीम के मौजूदा प्रयासों एवं प्रतिबद्धताओं को सम्‍मानित करते हैं। यह टीम समूचे विश्‍व के ग्राहकों के लिए पूरी तरह से सबसे खोजपरक समाधान और सर्वोत्‍तम सेवायें प्रदान करने के लिए समर्पित है।”
 
इस साल के पुरस्‍कारों के लिए रिकॉर्ड संख्‍या में 225 से अधिक प्रविष्टियां मिली थीं। सभी श्रेणियों को दूरसंचार विश्‍लेषकों, उद्योग विशेषज्ञों और कैपेसिटी मीडिया की वरिष्‍ठ संपादकीय टीम के स्‍वतंत्र पैनल द्वारा जज किया गया। ग्‍लोबल कैरियर अवार्ड्स के विषय में विस्‍तृत जानकारी यहां से प्राप्‍त की जा सकती है।
 
एनटीटी कॉम द्वारा प्राप्‍त समस्‍त पुरस्‍कारों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्‍त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें
 
एनटीटी कम्यूनिकेशंस के विषय में
 
एनटीटी कम्यूनिकेशंस उपक्रमों के सूचना एवं संचार तकनीक (आइसीटी) परिवेश को अनुकूलतम बनाने के लिए परामर्श, वास्‍तुशिल्‍प, सुरक्षा एवं क्लाउड सेवाएं उपलब्ध कराता है। ये पेशकशें कंपनी के विश्वव्यापी आधारभूत संरचना द्वारा समर्थित हैं, जिसमें वैश्विक टियर-1 आइपी नेटवर्क, आर्कस्टार यूनिवर्सल वन™ वीपीएन नेटवर्क, शामिल है, 190 से अधिक देशों/क्षेत्रों में पहुंचती हैं एवं दुनिया भर में इसके 140 सुरक्षित डेटा सेंटर्स हैं। एनटीटी कम्यूनिकेशंस के समाधान एनटीटी ग्रुप की कंपनियों के वैश्विक संसाधनों को बढ़ाते हैं, जिसमें डाइमेंशन डेटा, एनटीटी डोकोमो एवं एनटीटी डेटा शामिल हैं।
 
एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस ग्‍लोबल आइपी नेटवर्क के विषय में
 
लगातार शीर्ष नेटवर्क्‍स में शुमार किया जाने वाला, एनटीटी कॉम का टियर-1 ग्‍लोबल आइपी नेटवर्क अमेरिका, यूरोप, एशिया और ओशियाना तक पहुंच बनाता है। यह एकल ऑटोनॉमस सिस्‍टम नंबर के माध्‍यम से वीडियो,विषय-वस्‍तु और डेटा ट्रांसपोर्टके लिए सर्वश्रेष्‍ठ संभव परिवेश मुहैया कराता है (एएस2914)।
 
एनटीटी कॉम और ग्‍लोबल आइपी नेटवर्क पर विस्‍तृत जानकारी के लिए कृपया http://www.gin.ntt.net/ देखें । ट्विटर @GIN_NTT_Net, @NTTCom and @NTTComLatam #globalipnetwork #AS2914 पर समाचार और अद्यतन जानकारी उपलब्‍ध हैं।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20171108005655/en/
मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध है : http://www.businesswire.com/news/home/20171108005655/en/

संपर्क :
एनटीटी कॉम के लिए मीडिया संपर्क:
एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस | एनटीटी अमेरिका
फर्नांडो कॉस्‍टैन्‍टिनो, +1-425.250.7051
ग्‍लोबल आइपी नेटवर्क
fcostantino@us.ntt.net
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS