ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
वर्ल्ड फूड इण्डिया में निवेशकों के साथ होंगे एमओयू
By Deshwani | Publish Date: 25/10/2017 8:31:24 PM
वर्ल्ड फूड इण्डिया में निवेशकों के साथ होंगे एमओयू

 जयपुर, (हि.स.)। प्रमुख शासन सचिव एमएसएमई डॉ. सुबोध अग्रवाल ने कहा है कि नई दिल्ली में 3 से 5 नवम्बर तक आयोजित वर्ल्ड फूड इण्डिया 2017 में दो दर्जन से अधिक निवेशकों के साथ बिजनस टू गवर्नमेंट व बिजनसमेन टू बिजनसमेन मीटिंग्स आयोजित होंगी। उन्होंने बताया कि इस दौरान राज्य में खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र में निवेष के लिए निवेशकों के साथ एमओयू भी हस्ताक्षरित किए जाएंगे।

प्रमुख सचिव डॉ. अग्रवाल बुधवार को उद्योग भवन में आयुक्त कुंजीलाल मीणा के साथ वर्ल्ड फूड इण्डिया से जुड़े विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक ले रहे थे। उन्होंने बताया कि बीटूजी और बीटूबी मीटिंग्स के साथ ही उद्योग मंत्री राजपाल सिंह शेखावत के साथ निवेशकों की मीटिंग्स के तैयारियों के लिए बीआईपी के नागेश शर्मा को प्रभारी बनाया गया है। इसी तरह से निवेश प्रस्तावों को अमली जामा पहनाने के लिए अतिरिक्त निदेशक एलसी जैन को संयोजक व पीआर शर्मा को समन्वय की जिम्मेदारी दी गई है।
 
आयुक्त उद्योग कुंजी लाल मीणा ने बताया कि निवेशकों से समन्वय बनाने और राजस्थान में निवेश संबंधी सभी जानकारियों के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों का दल गठित किया गया है। उन्होंने बताया कि राजस्थान में खाद्य प्रसंस्करण के क्षेत्र में निवेश की विपुल संभावनाएं है। मीणा ने बताया कि वर्ल्ड फूड इण्डिया में फार्मर्स प्रोड्यूसर संस्था के रूप में आल राजस्थान स्माल फार्मर एग्री प्रोड्यूसर कंपनी व महिला उद्यमियों की संस्था के रूप में प्रधान संस्था हिस्सा लेगी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS