ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
फिलिप्‍स डिक्‍टेशन सॉल्‍यूशंस अब आइकन्‍स इंफोकॉम प्रा. लि. इंडिया के जरिये उपलब्‍ध
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2017 6:45:00 AM
Business Wire India
फिलिप्‍स डिक्‍टेशन सॉल्‍यूशंस को यह घोषणा करते हुये खुशी हो रही है कि आइकन्‍स इंफोकॉम प्रा. लि. अब कंपनी का अधिकृत एवं प्रमाणित भारत-व्‍यापी वितरक बन गया है।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20171018006065/en/ 

फिलिप्‍स स्‍पीचमाइक प्रीमियम (फोटो: बिजनेस वायर)

डिक्‍टेशन बाजार में 63 वर्षों के अनुभव के साथ, फिलिप्‍स डिक्‍टेशन समाधानों की अग्रणी विनिर्माता एवं डेवलपर कंपनी है।

भारतीय बाजार में स्‍थानीय रूप से सेवायें प्रदान करने के लिए एक काबिल एवं भरोसेमंद साझीदार की हमारी तलाश में, हमें आइकन्‍स इंफोकॉम प्रा. लि. के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है। आइकन्‍स बिजनेस कंपनियों और पेशेवरों को विशिष्‍ट आइटी समाधान मुहैया कराती है। इसमें अब फिलिप्‍स डिक्‍टेशन एंड सॉफ्‍टवेयर सॉल्‍यूशंस भी शामिल है।

आइकन्‍स इंफोकॉम प्रा. लि. ने हमारी प्रमाणन प्रक्रिया को सफलतापूर्वक पूरा किया है। इस तरह भारत में हमारे ग्राहक हमारे डिक्‍टेशन समाधानों के लिए स्‍थानीय उच्‍च गुणवत्‍ता के परामर्श एवं बिक्री उपरांत सेवा का आनंद उठा सकते हैं।

आइकन्‍स इंफोकॉम प्रा. लि. द्वारा पेश किये जाने वाले फिलिप्‍स डिक्‍टेशन उत्‍पादों पर एक नजर डालने के लिए नीचे दी गई वेबसाइट देखें:

www.iconsdictation.com

www.philips.com/dictation

फिलिप्‍स डिक्‍टेशन के विषय में

 फिलिप्‍स डिक्‍टेशन  पेशेवर डिक्‍टेशन समाधानों में दुनिया की नंबर 1 कंपनी है। 1954 में फिलिप्‍स के हिस्‍से के तौर पर ऑस्ट्रिया में स्‍थापित, कंपनी पिछले 60 से ज्‍यादा सालों से खोजपरक स्‍पीच-टु-टेक्‍स्‍ट सॉल्‍यूशंस  के पीछे मुख्‍य अभिप्रेरक बल है। कंपनी ने महत्‍वपूर्ण उत्‍पादों को विकसित किया है। जैसे कि स्‍मार्टफोन के लिए मोबाइल  फिलिप्‍स स्‍पीचएयर डिवाइस, फिलिप्‍स पॉकेट मेमो वॉयस रिकॉर्डर,  फिलिप्‍स स्‍पीचमाइक प्रीमियम यूएसबी डिक्‍टेशन माइक्रोफोन और  फिलिप्‍स रिकॉर्डर ऐप्‍प। इस तरह कंपनी अपनी उत्‍कृष्‍टता एवं बेहतरीन गुणवत्‍ता के वादे को पूरा कर रही है। नवीनतम नवाचारों की बदौलत,  फिलिप्‍स स्‍पीचलाइव को क्‍लाउड-आधारित वर्कफ्‍लो समाधान के तौर पर तैयार किया गया है। रिकॉर्डिंग डिक्‍टेशन पहले से ज्‍यादा तेज और आसान है। फिलिप्‍स डिक्‍टेशन द्वारा पेश उत्‍पादों एवं सेवाओं की विशिष्‍ट रूप से निर्मित श्रृंखला पेशेवर उपयोक्‍ताओं को समय एवं संसाधनों दोनों की बचत करने में मदद करती है। इसके साथ ही वे सर्वाधिक दक्षता के साथ काम कर सकते हैं।


businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20171018006065/en/
 
मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध: http://www.businesswire.com/news/home/20171018006065/en/

संपर्क:
आइकन्‍स इंफोकॉम प्रा. लि.
श्री मनीष आर. गोएनका
फोन : +91 22 26351063 / +91 22 40942600 (100 lines)
मोबाइल: +91 93200-ICONS (42667) / +91 8879742267
ईमेल : philips@icons.net.in
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS