ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
शेयर बाजार में फिर उछाल, निफ्टी रिकार्ड स्तर पर
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2017 3:23:29 PM
शेयर बाजार में फिर उछाल, निफ्टी रिकार्ड स्तर पर

मुंबई/नई दिल्ली, (हि.स.)। शेयर बाजार में त्यौहार के सीजन में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। त्यौहारों के हफ्ते की शुरूआत ही निफ्टी के रिकार्ड स्तर से हुई। निफ्टी ने 10200 का स्तर पार कर लिया। वहीं सेंसेक्स ने 32662 का स्तर छुआ। 

सोमवार को बाजार तेजी के साथ खुला। निफ्टी में शुरूआत में ही बढ़त देखी गई। निफ्टी करीब 0.73 फीसदी की बढ़त के साथ रिकार्ड स्तर पर पहुंच गया और 10242.45 के नए रिकार्ड स्तर को छुआ। इससे पहले पिछले हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन याने बीते शुक्रवार को निफ्टी ने 10191 के स्तर को छुआ था। इसी तरह सेंसेक्स में भी 0.78 फीसदी का उछाल देखा गया। 

शेयर बाजार के कारोबार में भारती एयरटेल, आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी बैंक, टीसीएस, मारूति सहित कई स्थापित कंपनियों के शेयरों में मजबूती देखने को मिली। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS