ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
फोर्ब्स सूची में मुकेश अंबानी पहले नंबर पर, टाटा टॉप 10 में नहीं
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2017 3:33:30 PM
फोर्ब्स सूची में मुकेश अंबानी पहले नंबर पर, टाटा टॉप 10 में नहीं

 नई दिल्ली, (हि.स.)। रिलायंस इंडस्ट्री लिमिटेड (आरआईएल) के मुकेश अंबानी फोर्ब्स इंडिया की अमीरों की सूची में पहले स्थान पर हैं। बिजनेस समाचार पत्रिका ने अंबानी की संपत्ति 38 बिलियन डॉलर याने करीब ढाई लाख करोड़ रुपये आंकी है। अंबानी के बाद दूसरे नंबर पर विप्रो के मालिक अजीम प्रेमजी हैं, वहीं तीसरे स्थान पर हिंदुजा बंधु हैं। फोर्ब्स ने साल 2017 के लिए 100 सबसे अमीर भारतीयों की सूची जारी की है। 

फोर्ब्स ने अपने भारतीय संस्करण में सबसे अमीर भारतीयों की सूची जारी की है। इस सूची में प्रथम दस अमीरों में लक्ष्मी मित्तल, पल्लोनजी मिस्त्री, गोदरेज परिवार, शिव नादर, कुमारमंगलम बिड़ला, दिलीप संघवी और गौतम अडानी भी शामिल हैं। सूची में सबसे कम उम्र के अमीर मोबाइल वॉलेट के मालिक विजय शेखर शर्मा हैं, वहीं सबसे ज्यादा उम्र के अमीर अल्कम लेबोरेटीज़ के मालिक संप्रदा सिंह है। वहीं महिला कारोबारियों में ओपी जिंदल समूह की मालकिन सावित्री जिंदल पहले स्थान पर हैं। पतंजली समूह के प्रमुख आचार्य बालकृष्ण इस सूची में 19वें नंबर हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS