ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
वोडाफोन ने लावा से हाथ मिलाया, ग्राहकों को देगी 900 रुपए का कैशबैक
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2017 1:48:22 PM
वोडाफोन ने लावा से हाथ मिलाया, ग्राहकों को देगी 900 रुपए का कैशबैक

नई दिल्ली। प्रमुख दूरसंचार कंपनी वोडाफोन इंडिया हैंडसैट कंपनी लावा का फीचर फोन खरीदने पर 900 रुपए तक का कैशबैक देगी। दोनों कंपनियों ने इस पेशकश के लिए हाथ मिलाया है। इन कंपनियों की ओर से यहां जारी साझा बयान में कहा गया है कि इस पेशकश के तहत लावा के फीचर फोन का इस्तेमाल करने पर वोडाफोन के उपभोक्ता हर महीने न्यूनतम 100 रुपए के रिचार्ज पर 18 महीने तक 50 रुपए प्रत्येक का कैशबैक पा सकते हैं।
 
कंपनी का कहना है कि इस तरह उसके ग्राहकों को कुल 900 रुपए का कैशबैक मिलेगा और ज्यादातर मामलों में नए मोबाइल की लागत इससे निकल जाएगी। यह पेशकश वोडाफोन के मौजूदा व नए ग्राहकों के लिए होगी। इसके तहत लावा का नया फीचर फोन खरीदने वाले तथा वोडाफोन का नया प्रीपेड नंबर लेने वाले को यह पेशकश मिलेगी वहीं पहले ही लावा के फीचर फोन का इस्तेमाल कर रहे ग्राहकों को वोडाफोन का नया सिम खरीदने पर इसका लाभ मिलेगा। 
 
लावा इंटरनेशनल में वरिष्ठ उपाध्यक्ष गौरव निगम के अनुसार, इस साझेदारी में ग्राहकों को मिलने वाली कैशबैक राशि कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले फीचर फोन कैप्टन एन1 की लागत के बराबर है। वोडाफोन ने इस पेशकश की घोषणा ऐसे समय में की है जबकि रिलायंस जियो अपने बहुचर्चित फीचरफोन की आपूर्ति शुरू करने वाली है। इसके साथ ही एयरटेल द्वारा भी सस्ता स्मार्टफोन बाजार में लाए जाने की अटकलें हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS