ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
रिलायंस जियो फोन की डिलीवरी में हो सकती है देरी
By Deshwani | Publish Date: 1/9/2017 3:41:21 PM
रिलायंस जियो फोन की डिलीवरी में हो सकती है देरी

नई दिल्ली। जियो यूजर्स जियोफोन की प्री बुकिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन दोबारा इस प्रीबुकिंग कब शुरू होगी कंपनी की ओर से इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं आई है, लेकिन दिल्ली एनसीआर के जियो रिटेलर्स के मुताबिक अब इस फोन को लोगों के पास पहुंचने में ज्यादा वक्त लगेगा। उनका कहना है कि पहले जियो फोन को सितंबर के पहले सप्ताह में लोगों के लिए उपलब्ध कराना था लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा। 

जियो फोन की डिलिवरी 10 सितंबर से पहले देना मुमकिन नहीं है। फोन की डिलिवरी में देरी होने का चलते फोन की ज्यादा डिमांड है। जियो फोन की प्री बुकिंग रिलायंस जियो ने 24 अगस्त से शुरू की थी। प्री बुकिंग शुरू होने के दो दिन के अंदर ही इस फोन की इतनी डिमांड आ गई कि कंपनी को इसकी बुकिंग बीच में ही रोकनी पड़ी।

प्री बुकिंग शुरू होने पर रिलायंस जियो के फीचर फोन को 500 रुपये देकर बुक किया जा सकता है। वहीं फोन की डिलिवरी के समय आपको 1,000 रुपये देने होंगे। कंपनी का कहना है कि इस सिक्योरिटी मनी को यूजर को 3 साल बाद वापस कर दिया जाएगा, इसके लिए एक शर्त रखी है कि 1,500 रुपये वापस लेने के लिए फोन को वापस करना होगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS