ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
पैनासोनिक ने 5299 रुपये में पी77 लांच किया
By Deshwani | Publish Date: 30/8/2017 4:29:17 PM
पैनासोनिक ने 5299 रुपये में पी77 लांच किया

नई दिल्ली। पैनासोनिक इंडिया ने मंगलवार को पी77 स्मार्टफोन का अपग्रेड किया गया संस्करण 16 जीबी रोम के साथ 5,299 रुपये में भारतीय बाजार में उतारा, जो खासतौर से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। पैनासोनिक पी77 4जी और वीओएलटीई नेटवर्क सक्षम फोन है, जो ग्रे और व्हाइट दो रंगों में उपलब्ध है। पैनासोनिक इंडिया के व्यापार प्रमुख (मोबिलिटी खंड) पंकज राणा ने एक बयान में कहा, फ्लिपकार्ट के साथ हमारा सहयोग हमें अपने ग्राहकों तक पहुंचने में मदद करता है। पी77 का उन्नत संस्करण पैनासोनिक का अब तक का सबसे अधिक किफायती स्मार्टफोन है।
 
 यह एक ड्यूअल सिम स्मार्टफोन है, जिसमें 5 इंच एचडी डिस्प्ले, 1 गीगाहट्र्ज क्वैड-कोर प्रोसेसर के साथ 1 जीबी रैम है। यह डिवाइस अब 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। पिछले पी77 डिवाइस में 8 जीबी इंटरनल मेमोरी थी। यह स्मार्टफोन एंड्रायड 5.1 लॉलीपॉप ओएस पर चलता है। इसमें 8 मेगापिक्सल पिछला कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इसमें 2,000 एमएएच की बैटरी लगी है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS